Breaking News

सपा मुखिया अखिलेष यादव को हुआ कोरोना, खुद को किया आइसोलेट

देश में बेकाबू हुई कोरोना वायरस की दूसरी लहर का कहर बढ़ता ही जा रहा है। देश में कोरोना संक्रमण के नए मरीजों को लेकर हर दिन नए रिकॉर्ड बन रहे हैं। देश में बुधवार को सर्वाधिक रिकॉर्ड 1.85 लाख से ज्यादा नए मरीज मिले और 1027 लोगों की संक्रमण से जान चली गई। वहीं इसके साथ ही उत्तर प्रदेश में तेजी से पांव पसार चुके कोरोना वायरस संक्रमण की दूसरी लहर की चपेट में समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव भी हैं। उत्तर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने खुद को होम आइसोलेशन में कर लिया है। इसके साथ ही उनके सम्पर्क में आए लोगों से अपना कोविड टेस्ट कराने की अपील की है। अखिलेश ने बुधवार सुबह ट्वीट कर इसकी जानकारी दी।

कोरोना जांच के लिए सैंपल देते अखिलेश यादव।

सपा प्रमुख अखिलेश यादव ने ट्वीट कर जानकारी दी कि अभी-अभी मेरी कोरोना टेस्ट की रिपोर्ट पॉज़िटिव आई है। मैंने अपने आपको सबसे अलग कर लिया है व घर पर ही उपचार शुरू हो गया है। पिछले कुछ दिनों में जो लोग मेरे संपर्क में आये हैं, उन सबसे विनम्र आग्रह है कि वो भी जांच करा लें। उन सभी से कुछ दिनों तक आइसोलेशन में रहने की विनती भी है।

बताते चलें कि हाल ही में अखिलेश यादव ने उत्तराखंड के हरिद्वार में जारी कुंभ का दौरा किया था, यहां पर उन्होंने अपने समर्थकों और कई साधु-संतों से मुलाकात की थी। हरिद्वार में ही अखिलेश यादव की एक लापरवाही सामने आई थी, जहां उन्होंने अखाड़ा परिषद अध्यक्ष महंत नरेंद्र गिरि महाराज से मुलाकात की थी, जबकि नरेंद्र गिरि खुद कोरोना पॉजिटिव थे। अब दो दिन बाद खुद अखिलेश यादव भी कोरोना की चपेट में आ गए हैं। हालांकि, बाद में ये भी सामने आया था कि अखिलेश नरेंद्र गिरि महाराज से सुबह मिले थे और वो शाम को पॉजिटिव पाए गए थे।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कांग्रेस, बसपा और सपा के वरिष्ठ नेताओं ने लखनऊ में भाजपा की सदस्यता ग्रहण की

भारतीय जनता पार्टी के वरिष्ठ नेता व प्रदेश के उपमुख्यमंत्री बृजेश पाठक के समक्ष मंगलवार ...