Breaking News

बाला साहब ठाकरे के पोते को डेट कर रही हैं अलाया फर्नीचरवाला, जानिए क्या है सच्चाई एक्ट्रेस ने किया खुलासा

बॉलिवुड ऐक्‍ट्रेस अलाया फर्नीचरवाला (Alaya F ) उन न्‍यूकमर ऐक्‍ट्रेसेस में से हैं, जिनके अफेयर की भी खूब चर्चा रहती है। ऐसी चर्चाएं हैं कि अलाया, बाल ठाकरे के पोते ऐश्‍वर्य ठाकरे (Aaishvary Thackeray) को डेट कर रही हैं।

आलिया पिछले साल ऐश्वर्य ठाकरे की बर्थडे पार्टी में भी शामिल हुई थीं. पार्टी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई थी. इसके बाद से ही उनके और ऐश्वर्य के बीच रिलेशनशिप की खबरें सामने आ रही थीं.

अब एक्ट्रेस ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है. उन्होंने इंटरव्यू के दौरान ऐश्वर्य ठाकरे के साथ अपने रिश्ते को लेकर पहली बार चुप्पी तोड़ी है. उन्होंने कहा, “अगर आपकी बातें हो रही है तो ये बहुत अच्छा है. आपको एक रिपोर्ट को इतनी गंभीरता से नहीं लेनी चाहिए.”

दोनों को कई मौकों पर साथ देखा गया है। अब पहली बार अलाया ने इस पूरे मामले में चुप्‍पी तोड़ी है। अलाया ने ऐश्‍वर्य को अपना ‘बेहरतीन दोस्‍त’ बताया है। वह कहती हैं क‍ि ऐश्‍वर्य बहुत ही टैलेंटेड इंसान हैं।

 ऐश्‍वर्य एक बेहतरीन दोस्‍त और बहुत ही टैलेंटेड इंसान हैं। इन चर्चाओं से मेरे चाहने वालों में खूब जिज्ञासा बढ़ी, लेकिन अब वो भी इसके आदी हो चुके हैं।’

About News Room lko

Check Also

घी वाली रोटी खाकर सबा आजाद ने बना लिए तगड़े एब्स, लोग हुए हैरान

अभिनेत्री सबा आजाद ऋतिक रोशन के साथ अपने अफेयर के चलते काफी चर्चा में रहती ...