Breaking News

यूपी निकाय चुनाव : अपनी ही पार्टी के खिलाफ हुए सपाई, अखिलेश यादव को भेजा ये पत्र

राजधानी लखनऊ में समाजवादी पार्टी की पूर्व सांसद सुशीला सरोज द्वारा दो वार्ड में दूसरी पार्टी से आए नेताओं को पार्षद प्रत्याशी घोषित किए जाने के खिलाफ बुधवार को क्षेत्र के समाजवादी पार्टी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने निंदा बैठक की।

बैठक में निर्णय लिया गया कि सपा मुखिया अखिलेश यादव को पत्र भेजकर पूर्व सांसद और उनके निजी सचिव द्वारा लिए गये अब तक निर्णयों की जांच कराने की मांग करेंगे।

नेताओं का आरोप है कि पूर्व सांसद ने पार्टी संगठन और कार्यकर्ताओं के बिना ही नवगठित लालजी टंडन वार्ड से कांग्रेस से आये रामनाथ रावत की पत्नी और कल्याण सिंह वार्ड से बसपा से आ, गिरधारी लाल की बहू को प्रत्याशी घोषित कर दिया है। नगर निगम के नवगठित लालजी टंडन वार्ड अनुसूचित जाति महिला व कल्याण सिंह वार्ड अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है।

बैठक में पूर्व ब्लॉक प्रमुख काकोरी रूप नारायण यादव, पूर्व ब्लॉक प्रमुख मलिहाबाद रामगोपाल यादव, धर्मेन्द्र सिंह, हरिशंकर यादव, टीबी सिंह, सरोज यादव, पन्नालाल रावत, राम सिंह यादव, वासुदेव यादव, सोनीष मौर्य, पप्पू यादव, संदीप यादव समेत बड़ी संख्या में सपा कार्यकर्ता मौजूद रहे।

काकोरी के दुर्गागंज चौराहा स्थित पूर्व ब्लाक प्रमुख रूप नारायण यादव के निवास पर पूर्व प्रदेश सचिव रामगोपाल यादव की अध्यक्षता में हुई इस बैठक में समाजवादी पार्टी के कार्यकर्ताओं ने मोहनलालगंज की पूर्व सांसद सुशीला सरोज द्वारा लिए गए निर्णय पर विरोध जताया।

About News Room lko

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...