Breaking News

हनी सिंह संग रिलेशन पर नुसरत भरूचा ने तोड़ी चुप्पी , बोलीं- यह मेरी जिंदगी का…

सिंगर और रैपर हनी सिंह अक्सर किसी न किसी बात को लेकर चर्चा में छाए रहते हैं। प्रोफेशनल लाइफ के अलावा पर्सनल लाइफ के लिए भी वो सुर्खियों में छाए रहते हैं। अभी कुछ समय पहले वो अपनी एक्स गर्लफ्रेंड टीनी थडानी से अपने ब्रेकअप की बात को लेकर खबरों में थे तो अब एक्ट्रेस नुसरत भरूचा के साथ अपने लव अफेयर की बात को लेकर एक बार फिर से खबरों में आ गए हैं।

मालूम हो कि, एक्ट्रेस नुसरत भरूचा और हनी सिंह का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था,इस वीडियो में हनी सिंह और नुसरत एक दूसरे का हाथ थामे एक इवेंट में शिरकत करते दिखाई दिए थे। इस वीडियो में हनी सिंह नुसरत के लिए काफी प्रोटेक्टिव थे। इस इवेंट के दौरान दोनो सितारों ने पैपराजी को जमकर पोज भी दिए। फिर क्या था दोनों का ये वीडियो सोशल  मीडिया पर जमकर वायरल हो गया और दोनो के अफेयर की खबरों को हवा मिल गई।

हाल फिलहाल नुसरत भरूचा अपनी अपकमिंग फिल्म ‘छत्रपति’ के प्रमोशन में व्यस्त हैं। इस फिल्म में साउथ के एक्टर श्रीनिवास बेलमकोंडा के साथ काम करती नजर आने वाली हैं।  इसी बीच नुसरत ने हनी सिंह संग अपने रिश्ते की अफवाह पर चुप्पी तोड़ते हुए मजेदार बयान दिया है। एक्ट्रेस ने कहा है, ‘मैं डेटिंग अफवाहों पर बात करने से बिल्कुल नहीं डरती हूं। आपको पता है यह मेरी जिंदगी का पहला डेटिंग अफवाह है। मैंने इतना काम किया है लेकिन कभी डेटिंग की अफवाहें नहीं आई थीं।’

आपको पता हो कि नुसरत ने हनी के साथ उनके म्यूजिक एल्बम के लिए हाथ मिलाया था और इसी बीच दोनों के रिश्ते में होने की अफवाहें उठने लगीं। अब एक्ट्रेस ने इन्हीं रिपोर्ट पर अपनी चुप्पी तोड़ते हुए करारा जवाब दिया है।

About News Room lko

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...