Breaking News

MLC प्रत्‍याशी पवन कुमार सिंह के लिए अध्यक्ष-विधायक ने मांगा वोट, कहा- रिकॉर्ड मतों के साथ अव्वल रहेगा सीतापुर

सीतापुर। जनपद में एमएलसी चुनाव को लेकर प्रचार प्रसार जोरों पर है। इसको लेकर जिला अध्‍यक्ष अचिन मल्होत्रा, विधायक शशांक त्रिवेदी, सांसद प्रतिनिधि महेंद्र वर्मा व मंडल अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह सहित एमएलसी प्रत्याशी पवन कुमार सिंह के साथ गुरुवार को पिसावां और मिश्रिख पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि हर चुनाव में सीतापुर की जनता इतिहास रचती आई है।

एमएलसी के चुनाव में भी सीतापुर के मतदाता इतिहास रचने का काम करेंगे। उन्होंने कहा आज मोदी और योगी के नेतृत्व में सभी सपना साकार हो रहा है। विधायक शशांक त्रिवेदी ने कहा कि यह चुनाव उन लोगों के लिए किसी छूट की तरह है जो सामान खरीदने के लिए ऑफर का इंतजार करते रहते हैं।

ऐसे लोगों के लिए एक आखिरी मौके की तरह है यह चुनाव। इसलिए गिले शिकवे भुलाकर एकजुट होकर इस चुनाव को इतिहास बनाने का काम करें।

वहीं पिसावां और मिश्रिख ब्लाक में ग्राम प्रधानों और क्षेत्र पंचायत सदस्यों को संबोधित करते हुए एमएलसी प्रत्याशी पवन कुमार सिंह ने कहा कि आज हमारी जरूरतें हैं कि देश में शिक्षा व रोजगार के साथ साथ खेलकूद को और अधिक बढ़ावा दिया जाए, जिससे युवाओं में खेल के प्रति लगाव और जागरूकता लायी जा सके।

उन्होंने कहा किसानों, मजदूरों, दलितों, शोषितों व युवाओं के साथ साथ सीतापुर की मातृशक्ति का विकास करना और उनके उत्थान के लिए सदैव आगे रह कर कार्य करना ही हमारी सर्वोच्च प्राथमिकता रहेगी।

एमएलसी प्रत्याशी पवन कुमार सिंह ने कहा कि हम हर वर्ग व समाज के लिये योजना बनाकर उनके आर्थिक व सामाजिक स्तर के उत्थान के लिए कार्य करेंगे।

इस अवसर पर जनपद सीतापुर के जिला अध्यक्ष अचिन मल्होत्रा, विधायक शशांक त्रिवेदी, सांसद प्रतिनिधि महेंद्र वर्मा, मंडल अध्यक्ष शिव प्रताप सिंह, युवा मोर्चा मंडल अध्यक्ष राजेश सिंह, किसान मोर्चा अध्यक्ष कर्मवीर सिंह, ब्लॉक प्रमुख मिथलेश यादव समेत सैकड़ों की संख्या में ग्राम प्रधान एवं क्षेत्र पंचायत सदस्य मौजूद रहे।@anupam_chauhan

About Samar Saleel

Check Also

इटावा से भाजपा सांसद व प्रत्याशी रामशंकर कठेरिया के पक्ष में मुख्यमंत्री ने की जनसभा

• कल्याण सिंह के लिए संवेदना के शब्द नहीं निकले और माफिया के घर फातिहा ...