Breaking News

छह दिनों के भीतर पायल-कृतिका से प्यार कर बैठे थे अरमान, बताया क्या होगी गेम स्ट्रैटिजी

‘बिग बॉस ओटीटी सीजन 3’ की लिस्ट शो के सभी कंटेस्टेंट्स की घोषणा हो गई है क्योंकि शो जियो सिनेमा पर स्ट्रीम होना शुरू हो गया है। शो में पायल मलिक, जो अपने पति अरमान मलिक और उनकी दूसरी पत्नी कृतिका मलिक के साथ भाग ले रही हैं, ने बताया कि लोग तीनों से क्या उम्मीद कर सकते हैं। यही नहीं, शो के प्रीमियर के दौरान अरमान मलिक ने भी पायल को ज्यादा रोमांटिक बताया है।

पायल ने कहा, “मैं बिग बॉस में इसलिए हूँ क्योंकि मैं यहां रहना चाहती थी और गेम खेलना चाहती थी। इस दौरान मैंने टीवी पर शो देखा। मैं खुद को सामने चाहती थी, जो मुझे लगता है कि मैं अपने व्लॉग में कभी नहीं कर सकती। अब तक हम सोशल मीडिया – यूट्यूब, फेसबुक , इंस्टाग्राम और स्नैपचैट ही सीमित थे। अब हमें एक बड़ा मंच मिल रहा है जहां हमें खुद को दिखाने का मौका मिलेगा।”

जब उनसे पूछा गया कि वह अपनी दोनों पत्नियों के बीच लगातार होने वाले झगड़े से कैसे निपटेंगे, तो अरमान ने कहा, “मेरी पत्नियों के साथ ऐसा कोई मुद्दा नहीं है, वे दोनों बहुत अच्छी हैं। उनके बीच कोई बड़ा या गंभीर झगड़ा नहीं है। व्लॉग में जो छोटी-मोटी असहमतियां दिखती हैं, वे सिर्फ मौज-मस्ती के लिए होती हैं। मुझे यकीन है कि ऐसा कुछ नहीं होगा। अगर ऐसा होता है, तो मैं उन्हें अच्छे से समझाऊंगा और मामला सुलझा लूंगा।”

शो के प्रीमियर में अनिल कपूर ने जब यूट्यूबर ने पूछा कि दोनों पत्नियों में से सबसे ज्यादा रोमांटिक कौन है? इस पर अरमान ने पायल का नाम लिया। आगे उनसे पूछा गया कि वह किसे शो जीतते हुए देखना चाहते हैं तो उन्होंने कृतिका का नाम लिया। बता दें कि अरमान, पायल और कृतिका की केमिस्ट्री देख दर्शक भी काफी हैरान हैं।

अरमान मलिक ने पायल के साथ अपनी लव स्टोरी शेयर करते हुए कहा कि उन्हें 6 दिनों के भीतर पायल से प्यार हो गया और सातवें दिन दोनों ने शादी कर ली। अरमान मलिक से शादी करने के लिए पायल अपने घर से भाग गई थीं। उनके बेटे के जन्मदिन पर कृतिका घर आई थी। इसी दौरान 6 दिनों में उन्हें कृतिका से भी प्यार हो गया था।

About News Desk (P)

Check Also

‘छेनू’ का किरदार, ‘खामोश’ डायलॉग, शत्रुघ्न ने यूनिट को दी थी अपनी एक महीने की सैलरी

शत्रुघ्न सिन्हा आज अपना 78वां जन्मदिन मना रहे हैं। उनके जन्म दिन के अवसर पर ...