Breaking News

राम नगरी आने वाले राम भक्तों के लिए विशेष सौगात, अयोध्या धाम के लिए 1 फरवरी से 8 नई उड़ानों की शुरुआत

अयोध्या धाम आने वाले राम भक्तों के लिए आज एक फरवरी से विशेष सौगात मिली। अयोध्या धाम के लिए आज एक फरवरी से 8 नई नियमित उड़ानों की शुरुआत हो रही है। इन शहरों में पटना, दरभंगा, जयपुर, दिल्ली, चेन्नई, अहमदाबाद, मुम्बई और बेंगलुरु के बीच सीधी विमान सेवा का आरंभ किया जा रहा है।

👉पीटीआई के दफ्तर में छापेमारी, पुलिस ने आरोपों से किया इनकार; जानिए पूरा मामला

केंद्रीय नागर विमानन और इस्पात मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया ने अपने एक्स अकाउंट पर पोस्ट कर इसकी जानकारी दी है। इस एयरपोर्ट का उद्घाटन पीएम नरेंद्र मोदी ने 30 दिसंबर 2023 को यहां आकर किया था। इसके बाद से राम भक्तों की सुविधा के लिए इसे देश के सभी प्रमुख शहरों से जोड़ने और नियमित तथा सीधी विमान सेवा आरंभ करने का प्रयास चल रहा है।

राम नगरी आने वाले राम भक्तों के लिए विशेष सौगात, अयोध्या धाम के लिए 1 फरवरी से 8 नई उड़ानों की शुरुआत

आज दिल्ली से अयोध्या धाम के लिए दो फ्लाइट आएगी। इसमें स्पाइस जेट की फ्लाइट 11 बजकर 20 मिनट पर चलकर 12 बजकर 40 मिनट पर पहुचेगी। दूसरी इंडिगो की फलाईट सुबह 11 बजकर 55 मिनट पर चलेगी और 13 बजकर 15 मिनट पर पहुंचेगी।

👉व्यासजी के तहखाने में पूजा का वीडियो आया सामने, कड़ी सुरक्षा के बीच शाम चार बजे फिर खुला गेट

इसी तरह मुंबई से दोपहर 12 बजकर 30 मिनट पर चलकर दो बजकर 45 मिनट पर आएगी। इंडिगों की यह फ्लाइट 15 बजकर 15 मिनट चलकर 17 बजकर 40 मिनट पर पहुंचेगी । एयर इंडिया की फ्लाइट 15 बजकर 40 मिनट पर अयोध्या से चलकर 23 बजकर 45 मिनट पर मुंबई पहुंचेगी।

राम नगरी आने वाले राम भक्तों के लिए विशेष सौगात, अयोध्या धाम के लिए 1 फरवरी से 8 नई उड़ानों की शुरुआत

चेन्नई से स्पाइस जेट के दो विमान अयोध्या आएंगे। पहला 14 बजकर 35 मिनट पर चलकर 17 बजकर 10 मिनट पर पहुचेगा। दूसरा 20 बजकर 40 मिनट पर चलकर 10 बजकर 40 मिनट पर अयोध्या पहुंचेगी।

जयपुर के लिए स्पाइस जेट का विमान सुबह 7 बजकर 30 मिनट पर चलकर सुबह 9 बजकर 15 मिनट पर पहुंच रहा है।राम भक्तों को अयोध्या धाम आने जाने के लिए हवाई सेवा की सुविधा की सौगात मिल गई।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...