Breaking News

अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार सामाजिक न्याय संगठन की विशेष बैठक संपन्न

बैठक का मुख्य उद्देश्य गरीब, शोषित, पीड़ित व जरूरतमंदों को न्याय दिलाना

वाराणसी/चितईपुर। सोमवार को संस्था के प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष ओपी कश्यप की अध्यक्षता में अंतरराष्ट्रीय मानवाधिकार सामाजिक न्याय संगठन की एक बैठक बुलाई गई। जिसमे मुख्य अतिथि राष्ट्रीय सचिव शीतांसु पांडेय रहे। बैठक में संगठन के प्रदेश और जिले के सभी पदाधिकारी मौजूद रहे। राष्ट्रीय सचिव शीतांसु पांडे ने बताया की 15 अगस्त को नई टीम के गठन के बाद ये पहली बैठक है।

प्रदेश अध्यक्ष ने संगठन की मजबूती और पीड़ितों को न्याय दिलाने की कही बात

संस्था के प्रदेश अध्यक्ष ओपी कश्यप ने प्रदेश में अपराध और अपराधियों के दिन प्रतिदिन बढ़ोतरी को लेकर चिंता जताई और कहा कि हम सब लोग तभी अपराधियों और अपराध को कम कर सकते हैं। जब हम अपनी संस्था को मजबूत बनाएंगे और संस्था के विस्तार पर ज्यादा ध्यान देंगे। उन्होंने जिले के सभी पदाधिकारियों से निवेदन किया कि आप सभी लोग ज्यादा से ज्यादा संगठन में कर्मठ योग्य साफ-सुथरी छवि वाले व्यक्तियों को जोड़कर संगठन का विस्तार करें। ताकि गरीब, पीड़ित जरूरतमंदों की मदद हो सके और समाज में दलाल और भ्रष्ट लोगों के ऊपर मानवाधिकार नकेल कसने का काम करे। इसके अलावा प्रदेश अध्यक्ष ने आश्वासन देते हुए कहा कि उत्तर प्रदेश में कहीं का भी मामला हो अगर जिले स्तर से बात नहीं बनती है, तो जिले के अध्यक्ष तत्काल मेरे नंबर पर फोन करें।

बैठक में मुख्य रूप से राष्ट्रीय सचिव शीतांसु पांडेय, प्रदेश अध्यक्ष ओपी कश्यप, प्रदेश महासचिव आनन्द कुमार मिश्र, प्रदेश उपाध्यक्ष फूलचंद विश्वकर्मा, प्रदेश महासचिव मधुबाला विश्वकर्मा, प्रदेश सचिव डा. पंकज कर्ण, कोषाध्यक्ष नारायण विश्वकर्मा, जिलाध्यक्ष अभिनव त्रिपाठी, जिला सचिव विनाश मिश्र व रोहित सिंह आदि लोग उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

रूरूगंज में शारदीय नवमी पर हवन पूजन व कन्या भोज के साथ विशाल भंडारे की हुई शुरुआत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें बिधूना। नवरात्रि में अष्टमी और नवमी के दिन ...