Breaking News

बांग्लादेश में दुर्गा पूजा के पंडालों में हुई तोड़फोड़ से गर्म हुए भारत के सियासी गलियारे, हुआ ये…

बांग्लादेश में कई दुर्गा पूजा के पंडालों में तोड़फोड़ होने के बाद पश्चिम बंगाल की राजनीति गरमा गई है।पश्चिम बंगाल की सतारूढ़ पार्टी टीएमसी के बाद अब पश्चिम बंगाल बीजेपी के नेता प्रतिपक्ष शुभेंदु अधिकारी ने पीएम नरेंद्र मोदी को पत्र लिखकर बांग्लादेश में हिंदू अल्पसंख्यकों पर हमले का मुद्दा उठाया है और पीएम से हस्तक्षेप करने की मांग की है।

टीएमसी के नेता और प्रवक्ता कुणाल घोष ने इस मामले में बांग्लादेश की सरकार से कार्रवाई करने और केंद्र सरकार से तत्काल हस्तक्षेप करने की मांग की है। हाल के दिनों में बांग्लादेश में कट्टरपंथी ताकतों का प्रभाव बढ़ता दिख रहा है. इसके पहले भी कुछ दिन पहले हिंदू मंदिरों और मूर्तियों के साथ तोड़फोड़ की गई थी।

शुभेंदु अधिकारी ने पीएम नरेंद्र मोदी को लिखे पत्र में कहा है,” मैं आपका ध्यान बांग्लादेश में दुर्गा पूजा के दौरान पूजा पंडालों में मूर्तियों के साथ हुई तोड़फोड़ की ओर दिलाना चाहता हूं। कट्टरपंथी ताकतें बांग्लादेश में सनातनी समुदाय पर हमला करने को लेकर अभ्यस्त हो गई हैं। दुर्गा पूजा के दौरान जब जुलूस निकल रहा था तो कंट्टरपंथी ताकतों ने दुर्गा पूजा पंडाल और मूर्तियों को तोड़ डाला है। वर्तमान में बांग्लादेश में रहने वाले सनातनी लोगों की स्थिति बहुत ही दयनीय है।

 

 

About News Room lko

Check Also

सुप्रीम कोर्ट का आदेश- ट्रायल कोर्ट से दोषी ठहराये जाने के बाद हाईकोर्ट न दें जमानत

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें सुप्रीम कोर्ट ने कहा है कि एक बार ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *