Breaking News

एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने क्षेत्र के सेवा संचालन को बढ़ाने के उद्देश्य से डायरेक्ट सर्विस सेंटर का उद्घाटन किया

वाराणसी। ग्रणी कंज्यूमर ड्यूरेबल ब्रांड्स में से एक एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स ने वाराणसी में डायरेक्ट सर्विस सेंटर खोल रहा है। एलजी का लक्ष्य इस सेवा केंद्र के साथ वाराणसी में अपने उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करना है। एलजी लगातार एक अनूठा सेवा अनुभव बनाने की दिशा में काम कर रहा है और इस उद्यम के साथ अपने ग्राहकों तक सूक्ष्म स्तर पर पहुंचने, गहरे शहरों और गांवों तक पहुंचने की उम्मीद करता है।

डायरेक्ट सर्विस सेंटर के खुलने से कुशल जनशक्ति औरप्र बंधन कर्मचारियों के संबंध में बेहतर संसाधन जैसे सेवा लाभ होंगे, जिसके परिणामस्वरूप बेहतर उत्पाद संचालन और ग्राहक अनुभव होगा। एलजी के उपभोक्ताओं को सर्वोत्तम सेवाएं प्रदान करते हुए नई प्रौद्योगिकी उत्पादों को संभालने के लिए सेवा इंजीनियर के कौशल को लगातार बढ़ाने के लिए केंद्र में एक प्रशिक्षण केंद्र स्थापित किया जाएगा।

उद्घाटन पर टिप्पणी करते हुए ताए जिन चांग -प्रमुख ग्राहक सेवा- एलजी इलेक्ट्रॉनिक्स इंडिया ने कहा, “एलजी ने हमेशा अपने ग्राहकों को पहले रखा है और ग्राहक सेवा को बढ़ाने और इसे एक सहज अनुभव बनाने की दिशा में लगातार काम कर रहा है। इस प्रयास के साथ, एलजी का लक्ष्य टियर 2 शहरों में एक गहरी सेवा पैठ स्तर पर सेवाएं प्रदान करना है। सेवा केंद्र न केवल तेज और उत्कृष्ट सेवाएं प्रदान करेगा बल्कि अनुकरणीय संसाधन भी प्रदान करेगा। त्योहारों का मौसम नजदीक है और वाराणसी डायरेक्ट सर्विस सेंटर अपेक्षित भीड़ को संभालने में मदद करेगा। हम बिक्री के बाद सेवा संचालन के माध्यम से उपभोक्ता अनुभव को बढ़ाने के लिए प्रतिबद्ध हैं।”

वाराणसी में सीधा सेवा केंद्र इस क्षेत्र के सेवा संचालन को और बढ़ाने में सहायता करेगा और एलजी को अपने ग्राहकों के करीब लाने में मदद करेगा। एलजी प्रीमियम मूल्य प्रदान करने का प्रयास करता है और केवल तभी सर्वोत्तम होता है जब त्वरित सेवाएं प्रदान करने की बात आती है।

रिपोर्ट-जमील अख्तर

About Samar Saleel

Check Also

Poco X5 5G जल्द मार्किट में इस मूल्य के साथ होगा लांच, डालें फीचर्स पर एक नजर

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें चाइनीज टेक कंपनी पोको का नया डिवाइस Poco ...