Breaking News

नवरात्री के शुभ अवसर पर लुलु मॉल में महिलाओं के लिए मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की हुई स्पेशल स्क्रीनिंग

लखनऊ के सबसे बड़े शॉपिंग गंतव्य या यूं कहें लखनवाइट्स की सबसे पसंदीदा जगह लुलु मॉल में स्थित पीवीआर में नवरात्री के शुभ अवसर पर महिलाओं के लिए मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई। यह सभी महिलाएं लुलु लॉयल्टी की सदस्य भी हैं।

निर्देशक दीपक सिंह की “रघुनाथ” गौरव झा, ऋतु सिंह के साथ मुहूर्त करके शूटिंग शुरू

मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे एक माँ और उसके बच्चे से के बीच के स्नेह प्रेम को दर्शाती हुई भावनात्मक फिल्म है, जिसमे अभिनेत्री रानी मुखर्जी अपने बच्चों को पाने के लिए एक पूरे देश से आखिरी दम तक लड़ाई लड़ती हैं।

लुलु मॉल

लुलु मॉल में मूवी देखने पहुंची संगीता राय ने लुलु मॉल में आयोजित हुई स्पेशल स्क्रीनिंग को काफी शानदार बताया। उन्होंने कहा ये हमारे लिए एक बेहतरीन अनुभव रहा है।

हम लुलु मॉल को तहे दिल से धन्यवाद देते हैं कि उन्होंने इस नवरात्रि माँ बच्चों के प्रेम से परीपूर्ण इस शानदार फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग हमारे लिए आयोजित की। यह दर्शाता कि लुलु मॉल सिर्फ एक शॉपिंग डेस्टिनेशन ही नही बल्कि हमारी भावनाओं को भी समझता है।

यूपी: सारस के दोस्‍त आरिफ की बढ़ीं मुश्किलें, दर्ज हुआ ये मुकदमा, जानने के लिए पढ़े पूरी खबर

रितिका भाटिया ने भी लुलु मॉल के इस शानदार इनिशिएटिव की जमकर तारीफ की उन्होंने कहा कि लुलु मॉल द्वारा हम महिलाओं को फिल्म की स्पेशल स्क्रीनिंग कराना हमारे लिए एक शानदार अनुभव रहा हैं।

लुलु मॉल के जनरल मैनेजर समीर वर्मा ने इस खास मौके पर कहा कि जिस तरह का रिस्पांस हमे मिसेज चटर्जी वर्सेज नॉर्वे की स्पेशल स्क्रीनिंग पर महिलाओं द्वारा प्राप्त हुआ है उससे हम अभिभूत हैं। नवरात्रि के इस पावन पर्व पर महिलाएं हमारे लिए देवी स्वरूप हैं।

About Samar Saleel

Check Also

रेल मंत्रालय को नहीं पता वंदे भारत ट्रेनों से कितना राजस्व आया, RTI के तहत सवाल का मिला यह जवाब

रेल मंत्रालय वंदे भारत ट्रेनों के राजस्व सृजन का अलग से कोई रिकॉर्ड नहीं रखता ...