Breaking News

तेज रफ्तार कार ने तीन बच्चों को मारी टक्कर, एक की हालत गंभीर

राष्ट्रीय राजधानी के गुलाबी बाग इलाके में एक तेज रफ्तार कार ने तीन बच्चों को टक्कर मार दी, दो बच्चों को मामूली चोटें आईं जबकि तीसरे की हालत गंभीर लेकिन स्थिर है। पुलिस ने कहा कि रविवार को उत्तरी दिल्ली के रूप नगर में एक तेज रफ्तार कार की चपेट में आने से तीन बच्चे घायल हो गए।

पुलिस के मुताबिक, तीनों बच्चे फुटपाथ पर खड़े थे, तभी तेज रफ्तार अनियंत्रित कार ने तीनों बच्चों को टक्कर मार दी। डॉक्टरों ने पुलिस को बताया कि 10 और 4 साल के दो बच्चे खतरे से बाहर हैं, जबकि छह साल के तीसरे बच्चे की हालत गंभीर है और उसे डॉक्टरों की निगरानी में रखा गया है।

घटना का सीसीटीवी फुटेज अब वायरल हो रहा है, जिसमें दिख रहा है कि कार के ड्राइवर ने रफ्तार तेज होने की वजह से गाड़ी से अपना नियंत्रण खो दिया और फुटपाथ पर खड़े तीन बच्चों को टक्कर मार दी। यह देख स्थानीय व आसपास के लोग मौके पर पहुंचे और बच्चों को अस्पताल पहुंचाया।

पुलिस ने कहा कि यह घटना सुबह करीब नौ बजे हुई और चालक को गिरफ्तार कर लिया गया है। पुलिस के अनुसार, दुर्घटना को अंजाम देने वाली ब्रेजा कार प्रताप नगर निवासी गजेंद्र (30) चला रहा था। जब वह लीलावती स्कूल के पास पहुंचा तो वाहन से नियंत्रण खो बैठा और फुटपाथ पर खड़े तीन बच्चों को टक्कर मार दी।

पुलिस उपायुक्त (उत्तर) सागर सिंह कलसी ने बताया, ‘प्रताप नगर निवासी गजेंद्र (30) ने लीलावती स्कूल के पास अपने वाहन से नियंत्रण खो दिया। कार ने फुटपाथ पर खड़े बच्चों को टक्कर मार दी।’

पुलिस ने कहा कि उन्होंने भारतीय दंड संहिता (आईपीसी) की धारा 279, 337 के तहत प्राथमिकी दर्ज की है। कार को पुलिस ने सीज कर दिया। पुलिस ने कहा कि उन्होंने कार चालक के खिलाफ कानूनी कार्रवाई शुरू कर दी है।

About News Room lko

Check Also

उत्‍तर रेलवे ने स्‍क्रैप बिक्री में बनाया नया रिकॉर्ड

• वित्‍त वर्ष 2023-2024 में स्‍क्रैप की बिक्री से 603.79 करोड़ रुपए अर्जित किए नई ...