Breaking News

तेज रफ्तार एसयूपी ने सामने से आ रहे ऑटो को मारी टक्कर, दो बजुर्ग समेत तीन की मौत

सुल्तानपुर जिले के लंभुआ स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के लखनऊ-वाराणसी फोरलेन पर डकाही मोड़ के पास शुक्रवार सुबह वाराणसी से लखनऊ जा रही एसयूवी ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी।एसयूवी ने सामने से आ रहे ऑटो को टक्कर मार दी। हादसे में आटो सवार दो बुजुर्ग समेत तीन लोगों की मौत हो गई। दुर्घटना के बाद एसयूवी सवार लोग फरार हो गए। हादसे वाली लेन पर करीब आधे घंटे तक आवागमन बाधित रहा। बाद में पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहनों को फोरलेन से हटाकर आवागमन बहाल कराया।

तेज रफ्तार एसयूपी ने सामने से आ रहे ऑटो को मारी टक्कर, दो बजुर्ग समेत तीन की मौत

लंभुआ कोतवाली क्षेत्र के डकाही मोड़ के पास शुक्रवार सुबह करीब नौ बजे वाराणसी से लखनऊ एक एसयूवी जा रही थी। जबकि, शहर की तरफ से एक ऑटो लंभुआ कस्बे में जाने के लिए डकाही मोड़ कट से होकर मुड़ गया। एसयूवी के चालक ने ऑटो को रोकने के लिए हॉर्न बजाया। साथ ही खुद की कार रोकने का प्रयास भी किया।

अचानक ब्रेक लगाने के बाद भी एसयूवी की ऑटो से आमने-सामने टक्कर हो गई। एसयूवी डिवाइडर से टकराते और अवरोध तोड़ते हुए ऑटो समेत दूसरे लेन पर पहुंच गई। करीब 40 – 50 मीटर तक सड़क पर घिसटते वाहन जब रुके तो सड़क पर खून ही खून बिखरा था। दुर्घटना की जानकारी होने पर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई।

हादसे की जानकारी पर पहुंची लंभुआ कोतवाली पुलिस ने राहगीरों की मदद से घायलों को स्थानीय सीएचसी में भेजा। जहां कोतवाली देहात के वजूपुर पखरौली निवासी गुरुदीन निषाद (62) की मौत हो गई। जबकि, दो अन्य गंभीर रूप से जख्मी थे। जिन्हें चिकित्सक ने इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। रास्ते में ही एक घायल ढाखापुर चांदा निवासी राजेश कुमार (40) व एक अन्य अज्ञात बुजुर्ग (60)ने भी मेडिकल कॉलेज पहुंचने से पहले ही दम तोड़ दिया था।

उधर, दुर्घटना के बाद फोरलेन पर वाहनों का आवागमन बाधित हो गया। पुलिस ने दोनों वाहनों को सड़क से हटाकर आवागमन सुचारू कराया। प्रभारी निरीक्षक अखंडदेव मिश्र ने बताया कि अज्ञात शव के पहचान का प्रयास किया जा रहा है। अभी कोई तहरीर नहीं मिली है।

हादसे के बाद सड़क पर बिखरे मंजर देख सत्र रह गए लोग

वाहनों की जोरदार टक्कर की आवाज सुनकर डकाही गांव के लोग पहुंचे तो फोरलेन पर बिखरे वाहनों के कलपुर्जे व खून का मंजर देख दंग रह गए। जगन्नाथपुर निवासी जितेंद्र श्रीवास्तव ने बताया कि वह अशोक वर्मा के घर पर मौजूद थे, आवाज सुनकर वे लोग मौके पर पहुंचे तो सड़क पर बिखरे खून देख कर सिहर गए।

बूधापुर निवासी मुकेश सिंह ने तत्काल हादसे की सूचना पुलिस व एंबुलेंस को दी। घायल ऑटो में तड़प रहे थे तो एक व्यक्ति का शव ऑटो में ही फंसा हुआ था। हादसे के बाद एसयूवी पर सवार लोग व चालक फरार हो गए।

About News Desk (P)

Check Also

ट्रैक्टर की टक्कर से गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, तगादा कर लौट रहा था घर

ट्रैक्टर की टक्कर से गंभीर रूप से घायल युवक की इलाज के लिए ले जाते समय रास्ते में हुई मौत, तगादा कर लौट रहा था घर

बिधूना/औरैया। कस्बा के दिबियापुर रोड़ पर तेज रफ्तार ट्रैक्टर ने बाइक में टक्कर मार दी। ...