Breaking News

क्लब महिंद्रा के दुबई में प्रीमियर फेमिली अरबन डेस्टिनेशन-अरेबियन ड्रीम्स होटल अपार्टमेंट में बिताएं यादगार पल

दुबई, एक शानदार शहर है जो कभी सोता नहीं! रोमांच, विलासिता और उत्साह से भरी छुट्टी की तलाश करने वालों के लिए दुबई आज एक ड्रीम डेस्टिनेशन बन चुका है। इस हलचल भरे महानगर की ऊंची-ऊंची गगनचुंबी इमारतों के बीच बसा अरेबियन ड्रीम्स, दुबई-एक क्लब महिंद्रा (Club Mahindra) होटल है, जिसे इस तरह डिजाइन किया गया है कि यह हर मुसाफिर को एक शानदार अनुभव प्रदान करता है।

Union Budget : कैंसर की दवा सहित सोना चांदी सस्ता, जानिए बजट में क्या हुआ महंगा?

होटल प्रसिद्ध मीना बाज़ार और प्रमुख पर्यटक स्थलों से बस कुछ ही मिनटों की दूरी पर एक प्रमुख स्थान पर स्थित है और दुबई अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे से कुछ ही मिनटों की दूरी पर है। शराफ डीजी, एडीसीबी और बुर्जुमन सहित मेट्रो स्टेशन भी नजदीक ही हैं, जिनके जरिये सैलानी शहर के सभी प्रमुख स्थलों तक आसानी से पहुंच सकते हैं।

क्लब महिंद्रा के दुबई में प्रीमियर फेमिली अरबन डेस्टिनेशन-अरेबियन ड्रीम्स होटल अपार्टमेंट में बिताएं यादगार पल

अरेबियन ड्रीम्स दुबई में प्रीमियर स्टैंडर्ड होटल अपार्टमेंट में से एक है। मेहमान खूबसूरती से सजाए गए सुइट्स और पूरी तरह से सर्विस्ड अपार्टमेंट में आराम कर सकते हैं, जो शहर के केंद्र में स्थित हैं। होटल में 75 कमरों का विकल्प मिलता है, जिसमें होटल यूनिट, एक-बेडरूम और दो-बेडरूम अपार्टमेंट शामिल हैं, सभी पूरी तरह से सुसज्जित रसोई के साथ हैं।

जब ‘हॉकी के जादूगर’ ने ठुकरा दिया था हिटलर का ऑफर, स्वर्ण जीतने पर तिरंगा न देख रो पड़े थे

आलीशान बिस्तर, आरामदायक कमरों और हर परिवार की जरूरतों को पूरा करने के लिए बनाए गए अपार्टमेंट के साथ, होटल शहर की खोज के एक दिन के बाद एकदम सही विश्राम प्रदान करता है। होटल की सुविधाओं में हेल्थ क्लब, स्विमिंग पूल, जिम, सॉना और स्टीम रूम के साथ-साथ पर्याप्त कार पार्किंग की जगह शामिल है। इसके अतिरिक्त, मेहमान छत पर बने पूल का आनंद ले सकते हैं, जहां से शहर के शानदार नज़ारे दिखाई देते हैं, जो सुकून के साथ विश्राम के कुछ पल जुटाने के लिए एकदम सही है।

क्लब महिंद्रा के दुबई में प्रीमियर फेमिली अरबन डेस्टिनेशन-अरेबियन ड्रीम्स होटल अपार्टमेंट में बिताएं यादगार पल

अनेक बेहतरीन अनुभवों के साथ यहां हर किसी को कुछ न कुछ मिलेगा। शांत पानी के बीच नौकायन करते हुए अरबी कॉफी का आनंद उठाएं या फिर मिरेकल गार्डन में खिलखिलाते फूलों के बीच घूमें। दुबई के विशाल मेगा मॉल, मीना बाज़ार और डेरा सिटी सेंटर में से एक में खरीदारी की होड़ में शामिल हों। बुर्ज खलीफ़ा से सूर्यास्त देखकर, रोमांचकारी रेगिस्तान सफारी का अनुभव करके और दुनिया भर के खाने का स्वाद चखकर अपने दिन की समाप्ति करें। और यहां की शाम में तो मानो सब कुछ है।

होटल का लोकेशन ऐसा है कि यहां से आप शहर के अनेक हॉट स्पॉट्स तक आसानी से पहुंच सकते हैं। है। मेहमान ऐतिहासिक बस्तकिया जिले का भ्रमण कर सकते हैं, बुर्ज खलीफा में दुनिया के सबसे ऊंचे रेस्तरां में भोजन कर सकते हैं, बॉलीवुड थीम पार्क, लेगोलैंड वॉटर पार्क, डॉल्फिन शो के लिए सीवर्ल्ड अबुधाबी, जेट स्की और स्कूबा डाइविंग टूर, स्काई डाइविंग और पैरासेलिंग का अनुभव कर सकते हैं। साथ ही वाइल्ड वाडी वॉटर पार्क का आनंद ले सकते हैं और दुबई के जलमार्गों का पता लगाने के लिए नाव की सवारी कर सकते हैं।

अरेबियन ड्रीम्स होटल अपार्टमेंट आसानी से पहुंचा जा सकता है और यह परिवारों के लिए एक बेहतरीन अरबन डेस्टिनेशन बनता है। क्लब महिंद्रा अरेबियन ड्रीम्स में अपने परिवार के साथ छुट्टियां बिताना वाकई आपके लिए एक शानदार अनुभव बनता है, जिससे जुड़ी यादों को आप आने वाले कई वर्षों तक सहेज कर रखना चाहेंगे।

About Samar Saleel

Check Also

टमाटर के दाम घटने से शाकाहारी थाली चार फीसदी सस्ती, 31.2 रुपये रह गई कीमत, मांसाहारी में 12% तक कमी

श्रावण मास में अधिकांश लोगों के मांसाहार से परहेज करने की वजह से टमाटर और ...