Breaking News

राम भक्तों को आने जाने के लिए स्पाइस जेट ने अयोध्या से आठ महानगरों के लिए शुरू की उड़ान

• मुम्बई व चेन्नई के लिए प्रतिदिन व दिल्ली के लिए 6 दिन मिलेगी प्लाइटें

अयोध्या। महर्षि वाल्मीकि अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट अयोध्या धाम से स्पाइस जेट द्वारा उड़ाने शुरू की गई है। गुरूवार को जिलाधिकारी नितीश कुमार ने स्पाइसजेट की पहली उड़ान के प्रथम पाली को बोर्डिंग पास प्रदान तथा द्वीप प्रज्जवलित कर उड़ान का शुभारंभ किया। इससे पूर्व सीएम योगी द्वारा वर्चुअल माध्यम से लखनऊ से स्पाइजेट द्वारा अयोध्या धाम से आठ महानगरों के लिए उड़ानों की शुरूवात की।

राम भक्तों को आने जाने के लिए स्पाइस जेट ने अयोध्या से आठ महानगरों के लिए शुरू की उड़ान

स्पाईस जेट द्वारा शुरू की गई उड़ानों में चेन्नई से अयोध्या व अयोध्या से चेन्नई प्रतिदिन, अहमदाबाद से अयोध्या व अयोध्या से अहमदाबाद बुधवार को छोड़ कर सभी दिन, जयपुर से अयोध्या व अयोध्या से जयपुर सप्ताह में चार दिन, पटना से अयोध्या व अयोध्या से पटना सप्ताह में चार दिन, दरभंगा से अयोध्या व अयोध्या से दरभंगा सप्ताह में चार दिन, दिल्ली से अयोध्या व अयोध्या से दिल्ली बुधवार को छोड़ कर सभी दिन, मुम्बई से अयोध्या, अयोध्या से मुम्बई प्रतिदिन, बेगलूर से अयोध्या, अयोध्या से बेंगलूर सोमवार, बुधवार, शुक्रवार तथा रविवार शामिल है।

👉राम नगरी आने वाले राम भक्तों के लिए विशेष सौगात, अयोध्या धाम के लिए 1 फरवरी से 8 नई उड़ानों की शुरुआत

इस दौरान महर्षि वाल्मीकि अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट पर डायरेक्टर महर्षि वाल्मीकि अन्तर्राष्ट्रीय एयरपोर्ट अयोध्या धाम व स्पाइसजेट के सम्बंधित अधिकारी उपस्थित रहे।

रिपोर्ट-जय प्रकाश सिंह 

About Samar Saleel

Check Also

सनातन की ज्योत जगाने आया ‘सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल’

मुंबई। सनातन वर्ल्ड’ यूट्यूब चैनल (Sanatan World YouTube channel) सत्य सनातन हिन्दू धर्म के मूल ...