Breaking News

दिल के साथ साथ रूह तक असर करेगा रूहानी और सूफी गीत “इमाम-ए-हिंद”

मुंबई। ईद 2023 के शुभ अवसर पर एक बेहद रूहानी और सूफी गीत “इमाम-ए-हिंद” (song “Imam-e-Hind”) रिलीज करने का एलान किया गया है। डीके ओमशील प्रोडक्शंस यूएसए और ओमशील प्रोडक्शन द्वारा इस गीत को जल्द ही दुनिया भर में जारी करने की घोषणा की गई है।

ख़ास बात यह है कि इस रूहानी नगमे को नवसारी, गुजरात में स्थित हजरत पीर नूर सतगोर बाबा की बड़ी दरगाह पर फ़िल्माया गया है। इसके वीडियो में मुख्य कलाकारो में डॉली तोमर, रजनीश दुबे और मोंटी सैयद का नाम उल्लेखनीय है।

गीत "इमाम-ए-हिंद"

पृथ्वी दिवस (22 अप्रैल): कार्बन उत्सर्जन में गांव भी पीछे नहीं

बता दें कि ओमशील प्रोडक्शन एक ऐसी भारतीय प्रोडक्शन कंपनी है, जो फिल्म्स, वेब सीरीज, डॉक्यूमेंट्री फिल्मों के निर्माण में व्यस्त है और इसकी एक शाखा अमरीका में भी है, जिसका नाम डीके ओमशील प्रोडक्शन है, जिसके प्रमुख डॉली तोमर और खुर्रम सैयद हैं।

 गीत "इमाम-ए-हिंद"
सूफी गीत “इमाम-ए-हिंद” एक ऐसा डिवोशनल सॉन्ग है जो आपके दिल के साथ साथ रूह तक असर करेगा। इसका खूबसूरत संगीत, छू लेने वाले अल्फ़ाज़ और प्रभावी गायकी का मिश्रण श्रोताओं और दर्शकों के लिए एक बेहतरीन तोहफा होगा जो मन और आत्मा को एक सुकून पहुंचाएगा।

कुदरती इलाज का माध्यम है जड़ी बूटियों से बनी दवाइयां

कहा जा रहा है कि मुम्बई में इस रूहानी गीत को बहुत जल्द लॉन्च किया जाएगा। ओमशील प्रोडक्शन का उद्देश्य रियलिस्टिक सिनेमा को सामने लाना है जो दर्शकों के लिए एक अलग अनुभव होगा।

गीत "इमाम-ए-हिंद"

पृथ्वी की रक्षा एक दिवास्वप्न नहीं बल्कि वास्तविकता होनी चाहिए

ओमशील प्रोडक्शन इस रूहानी गीत के बाद इस साल एक फीचर फिल्म “प्यारी तारावाली द ट्रू स्टोरी” भी लेकर आ रहा है, जो सिनेमाघरों में रिलीज की जाएगी। एक उपन्यास से प्रेरित इस फ़िल्म को मध्य प्रदेश में शूट किया गया है, जिसे रजनीश दुबे ने लिखा और निर्देशित किया है। ओमशील प्रोडक्शन के पास बेहतरीन और सर्वश्रेष्ठ रचनात्मक टीम है जो सिर्फ एक चीज में विश्वास रखती है और वह है अच्छी फिल्में बनाना।

About Samar Saleel

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...