Breaking News

सपा की महापौर प्रत्याशी वन्दना मिश्रा ने लखनऊ के ग्रमीण क्षेत्रों में वार्डो का किया तूफानी दौरा, जनसंपर्क और पदयात्रा कर मांगा जनसमर्थन

• नए जुड़े वार्डो को बुनियादी, मूलभूत सुविधाएं दिलाना प्राथमिकता: वन्दना मिश्रा

लखनऊ। समाजवादी पार्टी की महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा का चुनावी अभियान अब शहरी क्षेत्रों के बाद ग्रामीण क्षेत्रों में ज़ोर पकड़ने लगा है। समाजवादी पार्टी ने अपनी पूरी ताकत शहर और ग्रामीण इलाकों में झोंक दी है। सपा जिलाध्यक्ष जय सिंह जयंत और सपा के पूर्व विधानसभा प्रत्याशी अभिषेक मिश्र के साथ आज प्रत्याशी वंदना मिश्रा का जनसंपर्क सुबह 8 बजे से 1 बजे तक सरोजनी नगर विधानसभा में आने वाले वार्डो में तूफानी गति से हुआ।

 वन्दना मिश्रा

सपा प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने आज सपा जिलाध्यक्ष जय सिंह जयंत, विधायक प्रत्याशी अभिषेक मिश्र और स्थानीय पार्षद प्रत्याशियों के साथ क्षेत्र के वार्डो का सघन दौरा कर के जनता से सहयोग और समर्थन मांगा। सपा प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने पदयात्रा करके लोगो से वोट देने की अपील की। सुबह 8 बजे शुरू हुए जनसंपर्क कार्यक्रम की शुरुआत खरिका प्रथम और द्वितीय वार्ड में गंगा मैरेज लॉन से हुई। इस दौरान पार्षद प्रत्याशी दिनेश सिंह और लक्ष्मी पाल और उनके पति मनोज पाल सहित सैंकड़ो समर्थक मौजूद थे। इसके बाद सपा प्रत्याशी शारदा नगर द्वितीय और इब्राहिमपुर द्वितीय वार्ड पहुंची।

 वन्दना मिश्रा

यहां पर पार्षद प्रत्याशी निशा देवी पत्नी रमेश कुमार काकू और मुस्कान भारती पत्नी सुनील रावत सहित उनके समर्थकों ने माला पहना कर महापौर का स्वागत किया। रमेश काकू के कार्यालय पर जनसंपर्क शुरू हुआ। क्षेत्र की जनता ने महापौर प्रत्याशी का स्वागत करते हुए वोट देने का आश्वाशन दिया। जनसंपर्क के दौरान महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा ने घर घर जा कर वोट देने की अपील की। पैदलयात्रा में महापौर के साथ बड़ी संख्या में स्थानीय महिलाएं शामिल रही। इब्राहिमपुर द्वितीय का दौरा बंगाली खेड़ा से शुरू हुआ। इस दौरान दोनों पार्षद प्रत्याशी जनसंपर्क में शामिल रहे।

 वन्दना मिश्रा

इस के बाद महापौर का काफिला 11 बजे के करीब राजा बिजली पासी द्वितीय वार्ड के बिजनौर बाजार पहुंचा। यहां पार्षद प्रत्याशी सीमा चौधरी पत्नी संजय सिंह ने वंदना मिश्रा का जोरदार स्वागत किया। इसके बाद महापौर प्रत्याशी ने घर घर जा कर जनसंपर्क किया। उन्होंने क्षेत्र की जनता को भरोसा दिलाया कि वो इन क्षेत्रो में साफ सफाई, बिजली, पानी आपूर्ति, सीवर सहित ड्रेनेज आदि की सुविधाएं को मुहैया कराने का काम करेंगी। क्षेत्र में नियमित फॉगिंग का काम भी होगा ताकि बीमारियां न फैलें।

 वन्दना मिश्रा

समाजवादी पार्टी की महापौर प्रत्याशी वंदना मिश्रा का शाम का दौरा 4 बजे से ज़िला अध्यक्ष जय सिंह जयंत के साथ शुरू हुआ। जनसंपर्क में सबसे पहले सपा प्रत्याशी वंदना मिश्रा विद्यावती प्रथम वार्ड में ब्रजेश गुप्ता के मार्केट पहुंची। यहां पर पार्षद प्रत्याशी प्रीति गुप्ता ने अपने सैंकड़ो समर्थकों के साथ महापौर प्रत्याशी का स्वागत करके जनसंपर्क शुरू किया। वार्ड की महिलाओं और बुजुर्गों से वंदना मिश्रा ने वोट देने की अपील की और सहयोग समर्थन मांगा। इसके बाद वंदना मिश्रा विद्यावती द्वितीय व तृतीय वार्ड का दौरा किया। इस दौरान वार्ड पार्षद प्रत्याशी लक्ष्मी सिंह पत्नी भूपेंद्र सिंह, अनुपम वाजपेयी पत्नी अनूप वाजपेयी मौजूद रही। शाम 7 30 बजे महापौर प्रत्याशी ज़िला अध्यक्ष जय सिंह जयंत के साथ हिन्द नगर वार्ड के बरिगवां गॉंव पहुँची।

 वन्दना मिश्रा

यहां पार्षद प्रत्याशी शालू अग्रवाल पुत्री हरीशचंद्र अग्रवाल ने अपने समर्थकों के साथ महापौर प्रत्याशी का स्वागत कर जनसंपर्क की शुरुआत की। वंदना मिश्रा ने यहाँ घर घर जाकर सहयोग और समर्थन मांगा और वोट देने की अपील की। उन्होंने क्षेत्र की जनता को विश्वास दिलाया कि जीतने पर क्षेत्र की बुनियादी जरूरतों को पूरा किया जाएगा, फॉगिंग नियमित होगी और शिक्षा और स्वास्थ्य को लेकर भी बड़े बदलाव करेंगी। नगर निगम द्वारा संचालित विद्यालय और अस्पताल की गुणवत्ता को बढ़ाने का भी काम करेंगी।

रिपोर्ट-दया शंकर चौधरी

About Samar Saleel

Check Also

बच्चे के जन्म की खुशी पर बांटे लड्डू खाने से 15 बच्चे बीमार, कई अस्पताल में भर्ती

लखनऊ के मेहंदीगंज इलाके में बच्चे की खुशी के अवसर पर बांटे गए लड्डू खाने ...