Breaking News

‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ का  गाना तुम्हें ही अपना माना ​​है रिलीज़

फिल्म श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने के गानों ने फैंस को अपनी और आकर्षित किया है इसी बीच एक और रोमांटिक सॉन्ग ‘तुम्हें ही अपना माना ​​है’ (Song Tumhe Hi Apna Mana Hai) आज रिलीज कर दिया गया है जिसे प्यार और अटूट समर्थन का प्रतीक कहा जा सकता है।

‘मुसलमानों के वोटों की तिजारत कर रही है सपा’, अखिलेश यादव पर भड़के बरेली के उलमा

इस गाने में दृष्टिबाधित उद्योगपति श्रीकांत बोला के रूप में राजकुमार राव और उनकी प्यारी पत्नी स्वाति के रूप में अलाया एफ के प्यार और उनके बीच के रिश्तो की कठिनाइयों को दर्शाया गया। इस रोमांटिक गाने को सचेत और परंपरा टंडन द्वारा गाया और कम्पोज़्ड किया गया है और योगेश दुबे द्वारा लिखा गया है।

'श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने' का  गाना तुम्हें ही अपना माना ​​है रिलीज़

‘तुम्हें ही अपना मानना ​​है’ श्रीकांत और स्वाति के बीच के गहरे रिश्ते को दर्शाता है, गाने में स्वाति द्वारा श्रीकांत को दिए गए अटूट समर्थनऔर प्रोत्साहन को खूबसूरती से दर्शाया गया है, और स्वाति के सपोर्ट और प्रेम को दिखाया गया है।

श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने (Srikanth-Aa Raha Hai Sabki Aankhen Khune) फिल्म सारी मुश्किलों को पार करने वाले दृष्टिबाधित एन्टरप्रेनुएर श्रीकांत बोल्ला की जर्नी को दर्शाता है। इस फिल्म में राजकुमार राव के साथ ज्योतिका, अलाया एफ और शरद केलकर नज़र आयेंगे।

बॉबी से लेकर दीवाना तक, ये हैं ऋषि कपूर की दस दमदार फिल्में जिनके किरदार आज भी हैं फैंस को याद

गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ प्रस्तुत टी-सीरीज़ फिल्म्स और चॉक एन चीज़ फिल्म्स प्रोडक्शन एलएलपी, एसआरआई तुषार हीरानंदानी द्वारा निर्देशित है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और निधि परमार हीरानंदानी द्वारा निर्मित है। यह फिल्म 10 मई 2024 को देशभर में रिलीज होगी।

About Samar Saleel

Check Also

सीएमएस में हॉबी क्लासेज से हो रहा छात्रों का सर्वांगीण विकास

लखनऊ। सिटी मोन्टेसरी स्कूल अशर्फाबाद कैम्पस द्वारा आयोजित किये जा रहे समर कैम्प में विभिन्न ...