Breaking News

सितारों ने जामनगर में दिखाया खूबसूरत अंदाज, दीपिका से सारा तक सभी लगीं बेहद प्यारी

देश के सबसे बड़े बिजनेसमैन मुकेश अंबानी के सबसे छोटे बेटे अनंत अंबानी जल्द ही मर्चेंट राधिका मर्चेंट के साथ शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। शादी से पहले अंबानी परिवार ने दोनों के लिए प्री वेडिंग कार्यक्रम आयोजित किए हैं। इन कार्यक्रमों की शुरुआत 1 मार्च से हुई थी और ये आज यानी कि 3 मार्च को खत्म होंगे।

गुजरात के जामनगर में हो रहे इन कार्यक्रमों में कई बड़ी हस्तियों के साथ-साथ बॉलीवुड से लेकर हॉलीवुड इंडस्ट्री के तमाम बड़े स्टार्स शामिल हो रहे हैं। कार्यक्रम के दूसरे दिन यानी कि 2 मार्च को वहां जो पार्टी आयोजित की गई, उसमें हर किसी ने एथनिक पहना था।

पार्टी में सभी अभिनेत्रियां साड़ी और लहंगे में अपना खूबसूरत अंदाज दिखा रहीं थीं। इन अभिनेत्रियों में दीपिका पादुकोण से लेकर रानी मुखर्जी तक शामिल हैं। इसके साथ ही सारा तेंदुलकर और नव्या नवेली भी एथनिक में अपना खूबसूरत अंदाज दिखाती नजर आईं।

दीपिका पादुकोण

बी-टाउन की टॉप अभिनेत्रियों में शामिल दीपिका पादुकोण जल्द ही मां बनने वालीं हैं। अनंत और राधिका के प्री वेडिंग कार्यक्रम के दूसरे दिन उन्हें लहंगा पहने देखा गया। इस पार्टी के लिए दीपिका ने ब्लैक बॉर्डर वाला गोल्डन एम्बेलिश्ड लहंगा पहना था। इसके लुक को पूरा करने के लिए उन्होंने सिंपल गोल्डन फुल स्लीव्स चोली और दुपट्टे कैरी किया था। इसके साथ ही हैवी चोकर और झुमकों ने उनके लुक को रॉयल बनाया था।

About News Desk (P)

Check Also

हर साल 5-6 लाख लोगों की मलेरिया से हो जाती है मौत, क्या इससे बचाव के लिए है कोई वैक्सीन?

मच्छरजनित तमाम प्रकार के रोगों का वैश्विक जोखिम देखा जाता रहा है, मलेरिया इसी तरह ...