Breaking News

सोशल मीडिया पर वायरल हो रही सलमान खान की ऐसी तस्वीरे, फेंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

सलमान खान इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और अपनी तस्वीरें और वीडियोज सोशल मीडिया पर शेयर कर रहे हैं। सलमान वर्तमान में विवादास्पद रियलिटी शो बिग बॉस 16 की मेजबानी कर रहे हैं। उन्होंने हाल ही में एक ब्रेक लिया क्योंकि उन्हें डेंगू का पता चला था।

अब हाल ही में उन्होंने अपनी शर्टलेस फोटो शेयर की है जो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है। सलमान की ये फोटो फैन्स को खूब पसंद आ रही है। फिल्म निर्माता करण जौहर ने ‘वीकेंड का वार’ एपिसोड को आगे बढ़ाने के लिए अपने जूते में कदम रखा।

अभिनय के मोर्चे पर, सलमान अगली बार ‘टाइगर’ फ्रेंचाइजी की तीसरी किस्त में दिखाई देंगे, जिसमें कैटरीना कैफ भी हैं। उनके पास ‘किसी का भैया किसी की जान’ भी है जिसमें शहनाज़ गिल बॉलीवुड में अपनी शुरुआत करेंगी।

हाल ही में सलमान खान भी अपने जीजा और एक्टर आयुष शर्मा के बर्थडे पार्टी में नजर आए। सोनाक्षी सिन्हा, शहनाज गिल। सिद्धार्थ निगम अन्य उपस्थित लोगों में शामिल थे।’दबंग 3′ के बाद सलमान, संजय लीला भंसाली की फिल्म ‘इंशाअल्लाह’ में नजर आएंगे। इस फिल्म में सलमान के साथ आलिया भट्ट लीड रोल में हैं। बता दें कि इस फिल्म के जरिए सलमान और आलिया पहली बार साथ काम करेंगे।

About News Room lko

Check Also

रिंकू की जगह केएल राहुल का समर्थन करने पर ट्रोल हुए रितेश, नाराज फैंस ने जमकर लगाई लताड़

आगामी आईसीसी टी20 विश्व कप 2024 के लिए भारतीय क्रिकेट टीम की टीम से क्रिकेटर ...