Breaking News

होटल में चल रहा था ऐसा काम, फिल्मी स्टाइल में घुसी पुलिस; दृश्य देख उड़े होश…

आगरा:  उत्तर प्रदेश के आगरा में न्यू आगरा थाने की पुलिस ने होटल सिटी इन में छापेमारी की। इस दौरान नौ जुआरी गिरफ्तार किए गए। पुलिस से बचने के लिए यह होटल में खेल जुआ रहे थे। छापेमारी के दौरान होटल संचालक मौके से फरार हो गया।

न्यू आगरा थाना पुलिस ने रक्षाबंधन की रात एक होटल के कमरे में हारजीत की बाजी लगा रहे नौ जुआरियों को गिरफ्तार कर लिया। उनके कब्जे से 1.44 लाख रुपये, नौ मोबाइल और ताश की गड्डी बरामद की। पुलिस होटल कर्मचारियों के बारे में जांच कर रही है।
एसीपी हरीपर्वत आदित्य कुमार ने बताया कि अबुल उलाह दरगाह कट के पास सर्विस रोड स्थित होटल सिटी में न्यू आगरा पुलिस को जुआ खेलने के बारे में जानकारी मिली। इंस्पेक्टर धर्मेंद्र भाटी ने पुलिस टीम के साथ मौके पर पहुंचे।

कमरे के बाहर खड़े हुए तो अंदर से आवाज आ रही थीं कि पांच हजार को दांव मेरा दूसरा बोला कि 10 हजार का मेरा इससे टीम को यकीन हो गया।

कमरे के अंदर से कमला नगर थाना क्षेत्र के निवासी नितिन अग्रवाल, रिंकू अग्रवाल, सौरभ तिवारी, राहुल, दीपक, राज किशोर, जीतू, लखन और कन्हैया लाल को गिरफ्तार कर लिया। राजकिशोर पर चार मुकदमे पहले से कमला नगर थाने में दर्ज हैं।

About News Desk (P)

Check Also

नया जिला बनने की अटकलों को लगा विराम, शासन ने कहा – ऐसा कोई प्रस्ताव विचाराधीन नहीं

लखनऊ:  यूपी में नया जिला बनने की अटकलों को विराम लग गया है। शासन ने ...