Breaking News

सुल्तानपुर की इशिका द्विवेदी मिसेज़ उत्तर प्रदेश

लखनऊ। रंग बिरंगी रोशनी और संगीत की धुनों पर लहरातेत कदमों की ताल पर गृहणियों का हौसला हर किसी को चौंका रहा था। क्योंकि कल तक परिवार और सामाजिक दायित्वों को बुलंदी पर ले जाने वाली महिलाएं आज रैंप पर अपना जलवा बिखेर रही थी। उनके हौसले और जुनून ने आज फिर यह साबित कर दिया कि लगन और परिश्रम के बल पर किसी भी मुकाम को हासिल किया जा सकता है।
मौका था सौंदर्य प्रतियोगिता मिसेज़ उत्तर प्रदेश क्वीन ऑफ़ वर्चु सीजन 2 के ग्रैंड फिनाले का मिसेज़ उत्तर प्रदेश द्वारा सेंट्रम होटल में आयोजित इस सौंदर्य प्रतियोगिता में उत्तर प्रदेश के विभिन्न जनपदों से 270 महिलाओं ने ऑडिशन राउंड में भाग लिया, जिसमें से 17 महिलाएं फाइनल राउंड के लिए चुनी गई।समारोह की मुख्य अतिथि अपर्णा यादव थी। विशिष्ट अतिथि  रेणुका टंडन निदेशक एमरन फाउंडेशन और शेफाली राज एमडी पीएसआईटी थी।
प्रतियोगिता में सुल्तानपुर की इशिका द्विवेदी  मिसेज उत्तर प्रदेश चुनी गई, गोरखपुर की नितिका राना की फर्स्ट रनर अप बनी और मेरठ की शीतल सिंह सेकंड रनरअप चुनी गई। प्रतियोगियों को जज करने के लिए फेमिना मिस इंडिया की मानसा वाराणसी, सेलिब्रिटी फैशन डिजाइनर अदिति जग्गी रस्तोगी और डॉक्टर वंदना सहगल मौजूद थी।कार्यक्रम में प्रसिद्ध बॉलीवुड अभिनेता हिमांशु अशोक मल्होत्रा ने सभी प्रतियोगियों का उत्साहवर्धन किया।
मिसेज उत्तर प्रदेश की निदेशक प्रीति यादव ने बताया कि हमारी संस्था ने बीते कई वर्षों में सैकड़ों महिलाओं को राम पर आने का सपना साकार किया है मेरा मानना है कि महिलाएं किसी भी परिस्थितियों में है वह जो चाहती हैं उसे हासिल कर लेती हैं।

About Samar Saleel

Check Also

सपा ने मेरठ के प्रत्याशी भानु प्रताप का टिकट काटा, नया प्रत्याशी वैश्य, दलित या मुस्लिम समाज का होगा!

समाजवादी पार्टी ने मेरठ से अपने प्रत्याशी भानु प्रताप सिंह का टिकट काट दिया है। ...