Breaking News

तीन साल की मासूम के साथ हैवानियत

सीतापुर। सीतापुर जिले के महोली क्षेत्र स्थित एक गांव में सोमवार की देर शाम दिल को झकझोर देने वाली घटना हुई। एक गांव में तीन वर्षीय बच्ची की हत्या कर दी गई। वारदात से पहले आरोपित ने बच्ची के साथ दुष्कर्म भी किया। इस घटना की जानकारी ग्रामीणों को हुई तो काफी देर तक हंगामा किया। लोगों ने नेशनल हाईवे पर जाम भी लगाया।

जिले के एक गांव में तीन साल की बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर दी गई। करीब दो घंटे की तलाशी के बाद बच्ची का शव घर से 50 मीटर दूर एक ग्रामीण के घर में बोरी में भरा हुआ मिला। सूचना के करीब एक घंटे बाद पुलिस जब नहीं पहुंची तो आक्रोशित ग्रामीणों ने चैकी के सामने जाकर राष्ट्रीय राजमार्ग 24 जाम कर दिया।

मृतका की दादी ने बताया कि सोमवार की शाम करीब 6 बजे उनकी पोती घर के बाहर खेल रही थी। इसी दौरान अचानक वह गायब हो गई। परिवारजन ने ग्रामीणों के साथ बच्ची को काफी तलाशा। इसके बाद कुछ ग्रामीणों ने बच्ची को घर से करीब 50 मीटर दूर एक व्यक्ति के घर के बाहर देखने की बात कही। परिजन घर के अंदर गए तो बच्ची की चप्पल मिल गई। इस पर ग्रामीणों ने अनहोनी की आशंका जाहिर की और उसे घर के अंदर ढूंढना शुरू किया।
इस दौरान आंगन के कोने में एक बोरी में बच्ची का शव मिला जिस पर ऊपर से तसला ढका हुआ था। ग्रामीणों ने मामले की सूचना पुलिस को दी। गांव से एक किलोमीटर दूर रिछाही पुलिस चैकी है, लेकिन एक घंटा बीत जाने के बाद भी पुलिस मौके पर नहीं पहुंची। बच्ची के परिवारीजन बच्ची के खून से लथपथ शव को लेकर महोली सीएचसी पहुंचे जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस दौरान सीएचसी पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले लिया और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

About Samar Saleel

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...