Breaking News

विराट कोहली को लेकर सुनील गावस्कर का बड़ा बयान , कहा अब नए खिलाड़ियों को टीम में मौका देना चाहिए

ईपीएल 2023 की शुरुआत से ही कहा जा रहा है कि भारत को टी20 टीम के भविष्य को देखते हुए नए खिलाड़ियों को टीम में मौका देना चाहिए। मगर सीजन-16 में विराट कोहली ने जिस अंदाज में परफॉर्म किया है उसके बाद फैंस की प्रतिक्रियाएं आने लगी कि कोहली की अभी भी टी20 टीम में जगह बनती है।

किंग कोहली ने इस साल आईपीएल में खेले 14 मैचों में 53.25 की शानदार औसत के साथ 639 रन बनाए। वह आईपीएल 2023 में सबसे ज्यादा रन बनाने वाले बल्लेबाजों की सूची में लीग स्टेज के बाद तीसरे पायदान पर रहे। कोहली ने लीग स्टेज में बैक टू बैक दो शतक भी जड़े थे। अब भारतीय पूर्व कप्तान के टी20 क्रिकेट के भविष्य को लेकर लिटिल मास्टर सुनील गावस्कर ने बड़ी भविष्यवामई कर दी है।

स्पोर्ट्सतक से गावस्कर ने कहा ‘टी20 वर्ल्ड कप अगले साल (2024 में) होगा और उससे पहले आईपीएल होगा। विराट ने इस आईपीएल में शानदार प्रदर्शन किया है। अगर वह अगले आईपीएल में भी इसी तरह रन बनाते हैं तो मुझे लगता है कि उन्हें टीम इंडिया में चुना जाना चाहिए। साथ ही अगर भारत अगले कुछ महीनों में किसी अन्य टीम के खिलाफ टी20 सीरीज खेलता है तो उसकी मौजूदा फॉर्म को देखते हुए उसे टीम में होना चाहिए।’

गावस्कर का कहना है कि कोहली जिस अंदाज में रन बना रहे हैं उसे देखते हुए, अगर वह सिलेक्टर होते तो कोहली का चयन जरूर इस साल जून और जुलाई में होने वाली टी20 सीरीज में करते।

 

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...