Breaking News

30 साल बाद इतना बदल गया कपिल के शो पर इन अभिनेताओं का चेहरा

90 के दशक की फिल्मों की बात हो और फिल्म ‘आशिकी’ की बात ना हो, ऐसा नामुमकिन सा है। फिल्म ही नहीं उसके सारे गाने सुपरहिट रहे थे। ‘आशिकी’ को रिलीज हुए 30 साल हो चुके हैं। ऐसे में फिल्म की पूरी स्टारकास्ट कपिल शर्मा के शो में पहुंची।

फिल्म में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी ने मुख्य भूमिका निभाई थी। ये कलाकार आज भी ‘आशिकी’ में निभाए गए रोल की वजह से याद किए जाते हैं। कपिल के शो में पहुंचे राहुल रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की हैं। सितारों ने सेट पर अर्चना पूरन सिंह के साथ फोटो भी खिंचाईं।

कपिल के शो में राहुल रॉय, अनु अग्रवाल और दीपक तिजोरी ने खूब मस्ती की। साथ ही उन्होंने पुराने दिनों को याद किया और कई किस्से दर्शकों के साथ शेयर किए। राहुल रॉय ने आशिकी के गाने भी गाए। अभी इस एपिसोड की शूटिंग खत्म कर ली गई है। इसका प्रसारण आने वाले दिनों में किया जाएगा।

शो में पहुंचे राहुल रॉय और दीपिक तिजोरी के बीच जबरदस्त बॉन्डिंग देखी गई। राहुल रॉय ने तो दीपिक तिजोरी को देखते ही उन्हें किस कर लिया। राहुल रॉय ने कैप्शन में लिखा- ‘कुछ बॉन्ड समय के साथ परखे जाते हैं। 30 साल बाद कपिल के शो पर ‘आशिकी’।’

About News Room lko

Check Also

रेड कलर के हॉट आउटफिट में मंत्रमुग्ध कर देती हैं मधुरिमा तुली

मुंबई। मधुरिमा तुली (Madhurima Tuli) एक ऐसी दिवा हैं जो अपने सौंदर्यशास्त्र और स्टाइल और ...