Breaking News

‘बिग बॉस 16’ के फिनाले का काउंटडाउन शुरू, सनी देओल और अमीषा पटेल भी होंगे शामिल

टीवी का रियलिटी शो ‘बिग बॉस 16’ अपने फिनाले के लिए तैयार है और अब शो के फिनाले का आखिरी काउंटडाउन शुरू हो चुका है। शो की ट्रॉफी की जंग में शो के टॉप पांच कंटेस्टेंट्स है, जिसमें शालीन भनोट, एनसी स्टेन, शिव ठाकरे, अर्चना गौतम और प्रियंका चाहर चौधरी शामिल है।

डोनल बिष्ट ने अपने कातिलाना अंदाज से सभी को किया पागल , वायरल हुई तस्वीर

‘बिग बॉस 16’ फिनाले

सलमान खान को शो को होस्ट करेंगे साथ ही सनी देओल और अमीषा पटेल भी शो में शामिल होंगे। इसके साथ ही ‘बिग बॉस 16’ का ग्रैंड फिनाले बहुत ही धमाकेदार होने वाला है और फिनाले में सभी कंटेस्टेंट्स भी अपनी शानदार परफॉर्मेंस देंगे, जिससे शो का फिनाले बहुत ही शानदार होगा।

इसके साथ ही दोनों ब्लैक आउटफिट में स्वैग के साथ डांस करते हुए दिख रहे हैं। शो के प्रोमो को देखकर फैंस काफी खुश हो रहे हैं और अब शिव और प्रियंका फिनाले में डांस करते नजर आएंगे। इसके साथ ही अब शो के फिनाले को शुरू होने में बहुत कम समय बचा है।

बता दें कि ‘बिग बॉस 16’ के ग्रैंड फिनाले का प्रोमो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है, जिससे फैंस को बहुत ही बेसब्री से शो के फिनाले का इंतजार है। इसके साथ ही अब कलर्स चैनल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक और प्रोमो का वीडियो शेयर किया है, जिसमें शिव ठाकरे और प्रियंका चाहर चौधरी एक-दूसरे के साथ खड़े है और दोनों की आंखों में टशन साफ देखा जा रहा है।

About News Room lko

Check Also

शाहरुख खान के गीत ‘गेरुआ’ की याद दिलाता है शौर्य मेहता और सृष्टि रोड़े का म्यूजिक वीडियो ‘दिल ये दिलबरो’

मुंबई। शौर्य मेहता (Shaurya Mehta) और सृष्टि रोड़े (Srishti Rode) के ‘दिल ये दिलबरो’ (Dil ...