Breaking News

बॉलीवुड की इस एक्ट्रेस के कहने पर ‘गदर 2’ करने के लिए माने सनी देओल, खुद किया खुलासा

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता सनी देओल की ‘गदर 2’ बॉक्स ऑफिस पर इतिहास रच रही है। ताबड़तोड़ कमाई करके यह फिल्म 400 करोड़ के क्लब में सम्मिलित हो चुकी है। वही सनी के साथ-साथ उनका पूरा परिवार इस बात को लेकर बहुत खुश है।

बॉबी देओल से लेकर हेमा मालिनी तक ने खुशी जताई है।

धर्मेंद्र के बाद हेमा ने ‘गदर 2’ की सफलता पर खुलकर बात की। हेमा ने कहा कि सनी की यह अबतक की बेस्ट फिल्म है। प्रशंसकों से सनी को केवल प्यार मिल रहा है। हर रोज करोड़ों में कमाई करके फिल्म बेहतरीन प्रदर्शन कर रही है। हेमा ने कहा- लोग सनी को बहुत पसंद करते हैं। वह उन्हें देखना चाहते हैं। मैं सनी से बोलती थी कि तुम्हें बेस्ट फिल्म देनी होगी। करना पड़ेगा तुम्हें ये।

उन्होंने मेरे से वादा किया था कि वह करेंगे। और देखो कर दिखाया उन्होंने। वह बहुत स्वीट हैं। उन्होंने मेरे बोलने पर यह फिल्म की। सनी को जिस प्रकार की पब्लिसिटी इस फिल्म के माध्यम से मिल रही है। उन्हें प्यार मिल रहा है, यह सभी देखना दिलचस्प है।फिल्म का हर सीन और डायलॉग जबरदस्त है। ‘गदर 2’ की जब स्पेशल स्क्रीनिंग रखी गई थी, तब हेमा फिल्म देखने नहीं पहुंचीं थीं। लेकिन बाद में वह थिएटर में इस फिल्म को देखने गईं। इसी के साथ हेमा ने फिल्म देखने के बाद बहुत प्रशंसा की थी। मीडिया संग रूबरू होकर उन्होंने कहा था कि ‘गदर 2’ देखकर आई हूं, बहुत ही अच्छा लगा।

About News Desk (P)

Check Also

‘दे दे प्यार दे 2’ में फिर जमेगी अजय-रकुल की जोड़ी, शूटिंग पर आया बड़ा अपडेट

अजय देवगन इस साल एक से बढ़कर एक फिल्मों से दर्शकों का मनोरंजन करने के ...