Breaking News

लखनऊ की टीम के आयुष बदोनी ने 7 मैचों में किया शानदार प्रदर्शन, बने भारत के एबी डिविलियर्स

इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) में कई युवा खिलाड़ी सुर्खियां बटोर रहे हैं.इनमें से लखनऊ सुपर जायंट्स के आयुष बदोनी भी एक हैं. इस सीजन में लखनऊ टीम के लिए वह कई मौकों पर मैच विजेता भूमिका निभा चुके हैं.

आयुष ने अब तक ‘लिस्ट A’ और ‘फर्स्ट क्लास’ क्रिकेट नहीं खेला है. उनके नाम महज राज्यों के बीच खेले जाने वाले पांच टी-20 मुकाबले हैं, उनमें भी इस खिलाड़ी को महज एक बार बल्लेबाजी का मौका मिला है, जिसमें उन्होंने 8 रन बनाए हैं. IPL में इनका डेब्यू धमाकेदार रहा है .

आयुष बदोनी 22 साल के हैं और दिल्ली के लिए क्रिकेट खेलते हैं. वह ‘लिस्ट A’ और ‘फर्स्ट क्लास’ क्रिकेट तो नहीं खेल पाए हैं लेकिन उन्होंने भारत की अंडर-19 क्रिकेट टीम में जगह बनाते हुए एक बार श्रीलंका के खिलाफ युथ टेस्ट मैच में 185 रन की नाबाद पारी खेली थी.

आयुष पहले भी तीन बार IPL ऑक्शन में शामिल रहे हैं लेकिन उन्हें कभी कोई खरीदार नहीं मिला. यह पहली बार था जब उन्हें किसी IPL टीम ने खरीदा है.  LSG मैनेजमेंट ने इन्हें प्लेइंग इलेवन में शामिल कर लिया. टीम प्रबंधन का यह फैसला सही भी साबित हुआ और बदोनी कई मौकों पर टीम के लिए लाज बचाने वाले खिलाड़ी साबित हुए.

 

About News Room lko

Check Also

Thomas Cup 2022: 73 साल बाद भारतीय टीम को नसीब हुई जीत, उत्तराखंड के इस खिलाडी ने देश का नाम किया रौशन

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारतीय पुरुष टीम ने 73 साल में पहली ...