Breaking News

हेमताज अली की फिल्म मूसा भाई में एक अलग अवतार में नजर आयेंगे सुपरस्टार गौरव झा

निर्देशक “हेमताज अली” के निर्देशन में बन रही फिल्म “मूसा भाई” में एक नये और अनोखे अवतार में नजर आएन्गे सुपरस्टार “गौरव झा” । जी हाँ, सही सुना आपने इन दिनों सुपरस्टार अभिनेता “गौरव झा” निर्देशक “हेमताज अली” निर्मित और निर्देशित फिल्म “मूसा भाई” की शूटिंग कर रहे हैं! जहाँ उनके दमदार अभिनय और डेसिन्ग लुक को साफ देखा जा सकता हैं। इस फिल्म में अभिनेता गौरव झा मुख्य भुमिका में नजर आएन्गे एवं उनके विपरीत फेयर लवलि फेम “रितु सिंह” और अभिनेत्री “तनुश्री” अपनी खुबसुरती और अभिनय के जलवे बिखरती नजर आएन्गी।

साथ ही साथ अभिनेत्री : खुशबू विश्वकर्मा व गलोरी मह्न्तो,विलेन अभिनेता “अयाज खान”,हीरा लाल यादव,राजकपुर शाही भी अहम किरदार करते नजर आएन्गे। दिलचस्प बात ये भी है की इस फिल्म के निर्माता कोई और नहीं फिल्म के निर्देशक “हेमताज अली” ही है। तो वही फिल्म का संगीत : “छोटे बाबा और अनुज तिवारी”,मारधाड “हीरा लाल यादव” का हैं। पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो फिल्म की पूरी कहानी अभिनेता गौरव झा के इर्द गिर्द ही घुमती नजर आयेगी! तो वही निर्देशक “हेमताज अली” की माने तो फिल्म में एक्शन,ड्रामा,रोमान्स आदि की कोई कमी नही है।

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में फिल्म के निर्माता व निर्देशक “हेमताज अली” ने बताया की वे बहुत उत्साहित है अपनी इस फिल्म को लेकर क्युकि ये फिल्म उनके अब तक के कैरियर की सबसे अच्छी फिल्मो में से एक हैं। उन्होने बताया की इस फिल्म में भोजपुरी जगत के लोकप्रिय अभिनेता गौरव झा मुख्य भुमिका में नजर आएन्गे। निर्देशक हेमताज अली ने बताया की ये फिल्म फूल आफ एक्शन से भरी फिल्म हैं। और बीच बीच में रोमान्स का तड़का भी देखने को मिलेगा। निर्देशक हेमताज का मानना है की फिल्म में अश्लीलता बिल्कुल नहीं है। फिल्म पूर्ण रूप से पारिवारिक और एक्शन व सस्पेंस से भरी फिल्म हैं। उन्होने उम्मीद जताया है की जब ये फिल्म सिनेमा मे दस्तक देगी तो लोग दांतो तले उंगली दबाने पर मजबूर हो जाएंगे।

रिपोर्ट- रंजीत जायसवाल

About Aditya Jaiswal

Check Also

कमाई के लिए तरस रही एलएसडी 2-दो और दो प्यार, जानें कैसा रहा बाकी फिल्मों का हाल

सिनेमाघरों में हाल ही में रिलीज हुई फिल्म एलएसडी 2 और दो और प्यार को ...