Breaking News

बीती रात दिल्ली में सम्पन्न हुई “विमल पांडे” स्टारर फिल्म “शादी के चक्कर में” का भव्य मुहूर्त

बीती रात दिल्ली के एक पैलेस में निर्देशक “अखिलेश पांडे” निर्देशित और चॉकलेटी बॉय “विमल पांडे” स्टारर फिल्म “शादी के चक्कर में” का भव्य मुहूर्त सम्पन्न हुआ। इस खास मौके पर फिल्म के नाम कुछ चिन्ह चैहरे मौजूद रहे जिसमे फिल्म के निर्माता “आनंद मोहन शर्मा” और निर्देशक “अखिलेश पांडे” प्रमुख रहे। इसी खास मौके पर निर्देशक “अखिलेश पांडे” ने फिल्म के शूटिंग की डेट भी अलाउंस कर दिए।

निर्देशक अखिलेश पांडे ने फिल्म की शूटिंग 20 मार्च से लखनऊ मे शुरू करने की घोषणा की है। खास बात ये है कि एक बार फिर निर्देशक “अखिलेश पांडे” ने अपनी फिल्म मे पुर्वान्चल से उभरते हुए स्टार अभिनेता “विमल पांडे” को ही बतौर मुख्य अभिनेता चुना है। आप सभी को बता देना चाहता हूँ की ये पहला मौका नहीं है जब ये जोड़ी एक साथ काम कर रही हो,अभी हाल ही में निर्देशक “अखिलेश पांडे” ने अभिनेता विमल पांडे को ही लेकर “हीरा बाबू एम.बी.बी.एस” की शूटिंग कम्पलीट की है।

अब 20 मार्च को एक बार फिर से ये जोड़ी फिल्म “शादी के चक्कर में” ऑन ग्राउंड नजर आएगी। फिल्म में नवोदित स्टार अभिनेता “विमल पांडे” मुख्य भुमिका में नजर आएन्गे एवं साथ ही साथ सिने स्टार “आनंद मोहन”,”प्रेम दुबे” व “मटरु” भी अहम किरदार करते नजर आएन्गे। अभिनेता विमल पांडे के पीआरओ “आर्यन पांडे” की माने तो वो समय दूर नहीं जब भोजपुरी जगत मे विमल पांडे एक सुपरस्टार के रूप में उभरेन्गे। पीआरओ आर्यन पांडे की माने तो अभिनेता विमल पांडे हर एक फिल्म को सोच समझ कर साइन कर रहे हैं। जिससे वो एक आदर्श अभिनेता के रूप में लोगों के समक्ष उभरे।

पीआरओ “आर्यन पांडे” से एक खास बातचीत में अभिनेता विमल पांडे ने बताया की वे काफी उत्साहित है अपनी इस फिल्म को लेकर क्युकि उनका कहना है कि ये फिल्म पुर्ण रुप से पारिवारिक व फैमली ड्रामा बेस्ड फिल्म हैं। जो बहुत कम ही देखा गया है भोजपुरी सिनेमा के अंदर इस तरह की पारिवारिक फिल्मो को, अभिनेता विमल पांडे की माने तो इस भोजपुरी सिनेमा अपने स्वर्णीक काल से गुजर रही हैं क्युकि कुछ साल पहले अश्लीलता भोजपुरी सिनेमा पर पुरी तरह से हाबी थी जो धीरे धीरे भोजपुरी सिनेमा से हटटी जा रही हैं। भोजपुरी सिनेमा मे अब आये दिन पारिवारिक फिल्मे बन रही है जिससे देख कर लगता है कि अब भोजपुरी जगत मे पारिवारिक फिल्मो का चलन शुरू हो गया है। अभिनेता विमल पांडे ने निर्देशक अखिलेश पांडे का धन्यवाद किए की उन्होने एक बार फिर उन पर विश्वास जताया।

About Aditya Jaiswal

Check Also

रणदीप की फिल्म पहुंची 10 करोड़ के पार, मडगांव एक्सप्रेस का ऐसा रहा हाल

मार्च के महीने में कई फिल्मों सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही हैं। इनमें से कुछ ...