Breaking News

टी20 टीम के उप-कप्तान सूर्यकुमार यादव ने किया ये काम, देख लोग हुए हैरान

भारत और न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की टी20 इंटरनेशनल सीरीज खेली जा रही है। सीरीज का आखिरी और निर्णायक मैच आज अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाना है। इस अहम मुकाबले से एक दिन पहले भारतीय टी20 टीम के उप-कप्तान सूर्यकुमार यादव प्रेस कॉन्फ्रेन्स में पहुंचे और रिपोर्टर्स के सवालों के जवाब दिए।

सूर्यकुमार यादव

रांची में सूर्या ने 34 गेंद पर 47 रन बनाए थे और जब तक क्रीज पर थे ऐसा लग रहा था कि टीम इंडिया मैच निकाल लेगी। वहीं लखनऊ में लो स्कोरिंग मैच में सूर्या ने 31 गेंद पर नॉटआउट 26 रन बनाए और भारत को जीत दिलाकर ही मैदान से लौटे। तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच से पहले रिपोर्टर ने सूर्यकुमार यादव से पूछा कि कैसे लक्ष्य का पीछा करते हुए प्रेशर सिचुएशन में वह खुद को शांत रखते हैं।

आईआईएमसी के महानिदेशक प्रो संजय द्विवेदी को ‘हिंदी गौरव अलंकरण’ सम्मान

इस दौरान सूर्या से फिनिशर को लेकर एक सवाल किया गया, जिसके जवाब में उन्होंने महेंद्र सिंह धोनी का रिफ्रेन्स देते हुए ऐसा जवाब दिया, जो खूब वायरल हो रहा है। सीरीज का पहला मैच रांची में खेला गया था, जबकि दूसरा मैच लखनऊ में। रांची में टीम इंडिया को 21 रनों से हार झेलनी पड़ी थी, वहीं लखनऊ में भारत ने छह विकेट से मैच जीता था। सूर्या ने दोनों मैचों में अहम पारियां खेलीं।

About News Room lko

Check Also

RCB के कप्तान ने हार के लिए सिराज एंड कंपनी को ठहराया कसूरवार, हार्दिक ने बुमराह-सूर्या की तारीफ की

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के कप्तान फाफ डुप्लेसिस को लगता है कि उनकी टीम के गेंदबाजी ...