Breaking News

IND vs NZ: आखिरी टी20 मैच की प्लेइंग इलेवन में हो सकता है बड़ा बदलाव, हार्दिक पांड्या तैयार

भारत और न्यूजीलैंड के बीच तीसरा और निर्णायक मुकाबला बुधवार को अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेला जाएगा। लखनऊ में खेले गए दूसरे मैच में भारत ने युजवेंद्र चहल और कुलदीप यादव की जोड़ी को खिलाया था और टीम के पूर्व क्रिकेटर वसीम जाफर चाहते हैं कि आखिरी मैच में भी टीम चहल के साथ उतरे। भारत ने दूसरा मैच जीतकर सीरीज 1-1 से बराबर की थी।

मोदी सरकार का अंतिम पूर्ण केंद्रीय बजट में नई योजनाओं का ऐलान, जानिए आप भी

वसीम जाफर ने ईएसपीएन क्रिकइंफो को बताया, ”युजवेंद्र चहल का होना अच्छा रहेगा, क्योंकि न्यूजीलैंड की टीम स्पिनर्स के खिलाफ संघर्ष करती है और अगर कलाई का स्पिनर है तो भारत को उसका इस्तेमाल करना चाहिए। जैसा मैंने पहले भी कहा कि उमरान मलिक टी20 क्रिकेट में स्ट्रगल करते हैं। उन्हें इस फॉर्मेट में अच्छा होने के लिए वैरिएशन सीखना चाहिए। इस वजह से चहल बेहतर विकल्प है।”

हार्दिक पांड्या के नेतृत्व वाली भारतीय टीम ने दूसरे मैच में उमरान मलिक की जगह युजवेंद्र चहल को मौका दिया था। चहल ने कप्तान के इस फैसले को सही भी साबित किया था। उन्होंने फिन एलन को आउट किया था और भारत के लिए टी20 इंटरनेशनल में सर्वाधिक विकेट लेने वाले गेंदबाज बने थे। वसीम जाफर का मानना है कि स्पिन के खिलाफ न्यूजीलैंड के बल्लेबाज संघर्ष कर रहे थे, इसलिए चहल को टीम में रखना सही रहेगा।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...