Breaking News

नागपुर में सूर्यकुमार यादव का टेस्ट डेब्यू लगभग तय, श्रेयस अय्यर अब भी नही हुए रिकवर

भारतीय क्रिकेट टीम को आज न्यूजीलैंड के खिलाफ तीन मैचों की सीरीज का आखिरी और निर्णायक टी20 इंटरनेशनल मैच खेलना है और इसके कुछ दिन बाद ही बॉर्डर-गावस्कर ट्रॉफी का आगाज होना है। भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच चार मैचों की सीरीज का पहला टेस्ट मैच नागपुर में खेला जाना है।

नागपुर में सूर्यकुमार यादव का टेस्ट डेब्यू लगभग तय नजर आ रहा है। सूर्यकुमार को श्रेयस अय्यर की जगह प्लेइंग XI में जगह मिल सकती है। श्रेयस अय्यर बैक इंजरी से जूझ रहे हैं और खबरों की माने तो वह अभी पूरी तरह रिकवर नहीं कर पाए हैं।

टेस्ट स्क्वॉड के ऐलान के समय रविंद्र जडेजा के लिए कहा गया था कि पूरी तरह फिट होने पर ही वह टीम से जुड़ेंगे। जडेजा घुटने की सर्जरी कराने के बाद लंबे समय तक टीम इंडिया से बाहर रहे। उन्होंने टीम इंडिया में वापसी से पहले रणजी ट्रॉफी में सौराष्ट्र की ओर से एक मैच भी खेला। तमिलनाडु के खिलाफ खेले गए मैच में जडेजा ने 15 और 25 रनों की पारी खेली और पहली पारी में एक जबकि दूसरी पारी में सात विकेट झटके।

13 जनवरी को ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पहले दो टेस्ट मैचों के लिए भारतीय स्क्वॉड का ऐलान हुआ था। श्रेयस अय्यर और रविंद्र जडेजा दोनों ही स्क्वॉड का हिस्सा हैं। जडेजा टेस्ट सीरीज के लिए फिटनेस टेस्ट पास कर चुके हैं, जबकि अय्यर का फिटनेस टेस्ट होना अभी बाकी है। ऐसा माना जा रहा है कि अय्यर पहले टेस्ट के लिए पूरी तरह फिट नहीं हो पाएंगे। ऐसे में सूर्यकुमार को उनके रिप्लेसमेंट के तौर पर टीम इंडिया के प्लेइंग XI में शामिल किया जा सकता है।

About News Room lko

Check Also

अंपायर से बहस करना विराट कोहली को पड़ा महंगा, लगा भारी जुर्माना

रॉयल चलेंजर्स बेंगलुरु (आरसीबी) के बल्लेबाज विराट कोहली को कोलकाता नाइट राइडर्स (केकेआर) के खिलाफ ...