Breaking News

अभिनेत्री नेहा पेंडसे ने किया ये काम , वायरल हुई फोटो

कलाकार की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ पर्सनल लाइफ भी चर्चा में आ जाती है। फैंस अभिनेत्रियों की पर्सनल लाइफ के बारे में जानने के लिए बेताब रहते हैं। कभी-कभी कलाकार अपने रहस्य शेयर करते हैं। कुछ इसके बारे में टिप्पणी करने से बचते हैं। कलाकारों के लिंकअप की बातें भी सुनने को मिलती हैं। मगर अभिनेत्री नेहा पेंडसे को लेकर एक दिलचस्प किस्सा सामने आया है।

उन्होंने आगे कहा कि यह बात उन्होंने खुद मुझे बताई है. फिर मैंने उससे कहा, तुझे ऐसा क्यों लगा? फिर उसने मुझसे कहा, तुम बहुत अच्छी लगती हो। पर्सनालिटी भी बहुत अच्छी है। तो मुझे लगा कि तुम्हारा दुबई में अफेयर चल रहा है। तो वहीं नेहा के जवाब ने सबका ध्यान खींचा और फिर उससे कुछ नहीं कहा।

अभिनेत्री नेहा पेंडसे की प्रोफेशनल लाइफ के साथ-साथ उनकी निजी जिंदगी भी हमेशा चर्चा में रही है। जनवरी, 2020 में नेहा शार्दुल के साथ शादी के बंधन में बंधी। हाल ही में एक इंटरव्यू में उनसे एक सवाल पूछा गया।

नेहा प्लैनेट मराठी के पाताल तो घ्या प्रोग्राम में नजर आई थीं। इस बार उनसे उनके बारे में अब तक की सबसे खराब अफवाह के बारे में पूछा गया। उस वक्त नेहा पेंडसे ने कहा था, ऐसी कोई अफवाह नहीं है। मगर मैं फिल्म इंडस्ट्री में नई थी। उस वक्त भारतीय एक्ट्रेस अमृता खानविलकर को लगा कि मेरा दुबई के किसी शेख से अफेयर चल रहा है।

About News Room lko

Check Also

जब पांच सितारा होटल के बाहर खाने के लिए गिड़गिड़ाईं विद्या, किस्सा जानकर रह जाएंगे हैरान

विद्या बालन हिंदी फिल्म इंडस्ट्री की प्रतिभाशाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अब तक कई ...