भाजपा कार्यकर्ता की संदिग्ध मौत, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

औरैया। जनपद के फफूंद इलाके में पड़ोसी गांव में दावत खाने गये भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष की घर वापस आने पर हालत बिगड़ने के बाद मौत हो गयी। मृतक के परिजनों ने जहरीला पदार्थ खिला हत्या का आरोप लगाया है।

प्राप्त जानकारी के अनुसार क्षेत्र के ग्राम जसा का पुर्वा निवासी भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष सचिन राजपूत (21) गांव के एक युवक नागेश राजपूत के साथ बीती शाम पड़ोसी गांव बीलराई में दावत खाने गया था, जहां से देर रात्रि घर लौटने के बाद अचानक उसकी हालत बिगड़ गयी और उसने अपनी पत्नी सोनम उर्फ शांति को पेट में तेज जलन होने की बात बताई और घर में लगे नल पर पानी के लिए गया जहां पर बेहोश होकर गिर गया। परिजन तत्काल उसे दिबियापुर स्थित प्राइवेट अस्पताल ले गये जहां चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

Loading...

सचिन की मौत के बाद परिजनों ने उसे जहरीला पदार्थ खिलाकर हत्या किए जाने का आरोप लगा गांव के ही नागेश कुमार व दिलीप राजपूत के विरुद्ध हत्या की तहरीर दी है। पुलिस ने मामला दर्ज कर शव का पंचायतनामा भर कर शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। मृतक सचिन राजपूत की विगत 28 मई 2020 को शादी हुई थी।

इस सम्बंध में थानाध्यक्ष राजेश सिह ने बताया कि तहरीर के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद मौत का कारण लिए भेजा गया है। भाजपा ओबीसी मोर्चा के मंडल अध्यक्ष सर्वेश पाल ने बताया की मण्डल फफूंद में सचिन राजपूत उपाध्यक्ष के पद पर थे। मुझे आज सुबह जानकारी हुई में अपने पदाधिकारी के परिजनों के साथ हूं, जल्द से जल्द घटना में दोषी लोगों को गिरफ्तार के लिए अधिकारीयों से बात हुई है।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

काशी से विश्व को पदयात्रियों ने दिया शान्ति का सन्देश

वाराणसी। बनारस के तमाम नागरिक समाज के एक साथ मिल कर प्लेनेटरी पीस और वर्ल्ड ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *