Breaking News

अभिनेता विवेक ओबेराय के घर पुलिस की छापेमारी, साले आदित्य के तलाश में की गई सर्च

 बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबरॉय के घर पर बेंगलुरु पुलिस ने छापेमारी की है. बेंगलुरु पुलिस के दो इंस्पेक्टर ने दोपहर 1 बजे छापेमारी की शुरुआत की. यह छापेमारी विवेक ओबरॉय के साले आदित्य अल्वा के मामले में की जा रही है. बेंगलुरु पुलिस सर्च वारंट लेकर विवेक ओबरॉय के जुहू स्थित घर पर पहुंची है.

एक पुलिस ऑफिसर ने इस छापेमारी को लेकर कहा कि आदित्य अल्वा फरार है. विवेक ओबेरॉय उनके रिश्तेदार हैं और हमें जानकारी मिली है कि अलवा उनके घर में छुपा है. तो हम चेक करना चाहते थे. इसी के लिए कोर्ट से वॉरेंट लिया गया और हमारी क्राइम ब्रांच की टीम बेंगलुरु से मुंबई में उनके घर गई.

आदित्य अल्वा के बेंगलुरु वाले घर की तलाशी भी पुलिस ने ली है. बताया जा रहा है कि आदित्य अलवा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं. उनपर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के सिंगर्स और एक्टर्स को कथित रूप से ड्रग्स सप्लाई करने का इल्जाम है.

कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री को सैंडलवुड के नाम से जाना जा है. बॉलीवुड की तरह साउथ में भी ड्रग्स को लेकर खुलासे हुए थे. इस हाई-फाई ड्रग केस में कई बड़े नाम सामने आए थे. कुछ पेडलर्स भी गिरफ्तार किए गए थे. साथ ही इस मामले में एक्ट्रेस रागिनी द्विवेदी और संजना गलानी को गिरफ्तार किया गया था.

About Aditya Jaiswal

Check Also

प्लास्टिक सर्जरी की अफवाहों पर सामने आया राजकुमार राव का बयान, बोले- आप मशहूर हैं इसलिए इसकी…

बॉलीवुड अभिनेता राजकुमार राव इन दिनों अपनी आगामी फिल्म ‘श्रीकांत-आ रहा है सबकी आंखें खोलने’ ...