सरकार आयुष्मान की तरह व्यापारियों को 5 लाख रुपये का बीमा लाभ: अजय गुप्ता

दिबियापुर/औरेया। जनपद के स्टेशन रोड पर स्थित राजा भैया के आवास पर नगर के व्यापारियों ने एक बैठक कर राष्ट्रीय अध्यक्ष रवि प्रकाश अग्रवाल द्वारा अजय गुप्ता लकी को राष्ट्रीय व्यापारी पार्टी का प्रदेश उपाध्यक्ष बनाये जाने पर उनका मालार्पण कर जोरदार स्वागत किया।

इस अवसर पर राष्ट्रीय व्यापारी पार्टी के नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष अजय गुप्ता लकी ने कहा कि वह प्रदेश में व्यापारियो के हितों की रक्षा के लिए जीवनरत संघर्ष करें का काम करेंगे। उन्होंने सरकार से मांग करते हुए कहा कि वो आयुष्मान कार्ड की तर्ज पर व्यापारियों के स्वास्थ्य बीमा के तहत हेल्थ गोल्डन कार्ड लागू कर 5 लाख रुपये तक का स्वास्थ्य बीमा उपलब्ध कराये। इसके साथ ही उन्होंने सरकार से व्यापारियों का 5 लाख रुपये तक का ऋण माफ करने की बात कही।

अजय गुप्ता ने राष्ट्रीय व्यापारी पार्टी के गठन के बारे में बताते हुए कहा कि अल्प समय में ही पार्टी ने नया आयाम स्थापित किया है। प्रदेश के तमाम जनपदों में पार्टी का संगठनात्मक विस्तार हो रहा है, पूर्वांचल से लेकर पश्चिमी उत्तर प्रदेश में पार्टी का जिला व शहर स्तर पर संगठन तैयार है। इसमें आम आदमी, व्यापारी, किसान, युवाओं को टिकट देकर राजनीति में आने को प्रेरित करेगी, ताकि देश से भ्रष्टाचार, महंगाई जैसी कुरीतियां दूर हो सकें। पढ़े लिखे व युवाओं के हाथ में सरकार होने पर हम जमीनी स्तर पर लोगों के दुख दर्द समझ कर उनको दूर करने का भरसक प्रयास करेंगे। वहीं गृह नगर दिबियापुर में विकास कार्यो के लिए पार्टी सदैव संघर्षरत रहेगी।

Loading...

उन्होंने कहा,आने वाला समय निश्चित रूप से राष्ट्रीय व्यापारी पार्टी के लिए एक स्वर्णिम काल होगा। इससे पूर्व नगर के व्यापारियों विनोद पोरवाल विशाल, राजेश सोनी उर्फ राजा भैया, अजय पैराडाइज, राजेश पोरवाल आराधना, नवीन गणेश पोरवाल, रजत गुप्ता कंचौसी, आशीष गुप्ता उर्फ बंटी, मनीष अग्रवाल, संजीव गुप्ता, मनोज गुप्ता झाबुआ, प्रवीण अग्रवाल, कुलदीप पोरवाल, रामू तिवारी, संजय पाल, गजेन्द्र सिंह पाल, अजय पोरवाल, सभासद प्रतिनिधि राम अवतार बाथम, अजय सोनी, सुखवीर सिंह, सनी सिंह, अमित चतुर्वेदी आदि व्यापारियों ने नवनियुक्त प्रदेश उपाध्यक्ष का मालार्पण कर जोरदार स्वागत किया। संचालन अजय पैराडाइज व अध्यक्षता विनोद पोरवाल ने किया।

रिपोर्ट-अनुपमा सेंगर

Loading...

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश यादव से मिले पर्यावरण प्रेमी अभिषेक शर्मा और देवेन्द्र यादव

समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव से आज पार्टी मुख्यालय में ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *