Breaking News

शक्ति सम्मान 2023 से सम्मानित हुई स्वेच्छा श्रीवास्तव

चौरी चौरा/गोरखपुर। शक्ति सम्मान 2023 (Shakti Samman 2023) का आयोजन गोलघर के एक होटल संचार शक्ति द्वारा गोरखपुर में किया गया। समाज के विभिन्न आयामों में अपनी सहभागिता दर्ज कराने वाली महिलाओं को सम्मानित किया गया। नारियों की बेहतरी हेतु ये सम्मान प्रदेश स्तर पर दिया गया है।

👉वजन घटाने के लिए सुबह-सुबह करें ये काम, जानिए कैसे…

गोरखपुर में स्ट्रीट के बच्चों एवं जेल में बन्द महिलाओं के लिए सेवारत अपना ट्रस्ट की स्वेच्छा श्रीवास्तव (Swachha Srivastava) का नाम मंच से बोला गया तो पूरा हाल तालियों से गूंज गया। एंकर ने स्वेच्छा के कामों की फेहरिस्त पढ़नी शुरू की तो पूरे सभागार में सन्नाटा छा गया। हर आदमी की नजर स्वेच्छा की तरफ ही घूम गईं। और जब स्वेच्छा मंच से खुद अपने काम के बारे में बताने लगीं तो सबने दांतों तले उंगली दबा ली।

शक्ति सम्मान 2023

राज्यमंत्री दर्जाप्राप्त पुष्पदंत जैन ने गोरखपुर विश्विद्यालय की गृहविज्ञान विभागाध्यक्षा दिव्यारानी सिंह, अंतर्राष्ट्रीय भजन गायक नंदू मिश्रा और वीरांगना फाउंडेशन की प्रिया मिश्रा की उपस्थिति में मंच से स्वेच्छा को सम्मानित करते हुए स्वेच्छा की तारीफ की। इस सम्मान के मिलने पर शुभचिंतकों ने शुभकामनाओं की बाढ़ ला दी है।

👉भारतीय परंपराओं का बीजारोपण बाल्यकाल से हो- कौशल किशोर

स्वेच्छा ने कहा कि ये सम्मान केवल जिम्मेदारी का माइल स्टोन है जो हमे और तेज व बेहतर सेवा की ऊर्जा देगा जिसका परिणाम समाज को मिलेगा।

रिपोर्ट-रंजीत जायसवाल 

About Samar Saleel

Check Also

लघु उद्योग भारती ने मनाया अपना 30 वां स्थापना दिवस

लखनऊ। लघु उद्योग भारती सूक्ष्म लघु उद्योगों का एक मात्र अखिल भारतीय संगठन है। “उद्योग ...