Breaking News

हेलिकॉप्टर में खराबी के चलते, स्वामी प्रसाद को करना पड़ा विनय शाक्य के साथ सेफ रूम में इंतज़ार

औरैया। बिधूना में भाजपा से दल बदल कर समाजवादी पार्टी में शामिल मंत्री स्वामी प्रसाद मौर्य का हेलीकॉप्टर तकनीकी खराबी के चलते 2 घंटे देरी से उडान भर सका। मौर्य मैनपुरी में एक जनसभा को सम्बोधित करने के लिए पहुँचे थे, जहाँ से उन्हें करहल के लिए निकलना था। तभी तकनीकी खराबी के चलते, उनके हेलिकॉप्टर को उड़ान भरने में करीब 2 घंटे की देरी हो गयी। मौर्य को मैनपुरी में ही इंतेज़ार करना पडा।

चुनाव प्रचार के अंतिम दिन, शुक्रवार को, बिधूना में सपा प्रत्याशी रेखा वर्मा के समर्थन में जनसभा को संबोधित करने स्वामी प्रसाद मौर्य को सुबह क़रीब 11:30 बजे पहुँचना था। लेकिन, उनका हेलीकॉप्टर 12:10 पर पहुँचा। यहाँ पर जनसभा को संबोधित करने के बाद, उनका प्लान करहल जाने का था। इसके लिए 12:40 पर स्वामी प्रसाद मौर्य जब हेलीपैड पर पहुँचे, तो उन्हें बताया गया कि तकनीकी खराबी के चलते सिग्नल क्लीयर नहीं मिल रहा है। जिस कारण अभी हेलीकॉप्टर उड़ान नहीं भर सक्ता।

इसके बाद स्वामी प्रसाद मौर्य को विधायक विनय शाक्य के साथ से रूम में बैठकर करीब 2 घंटे तक सिग्नल किलियर से मिलने का इंतजार करना पड़ा करीब 2:29 बजे सिग्नल मिलने पर उनका हेलीकॉप्टर करहल के लिए उड़ान भर सका।

रिपोर्ट- अनुपमा सेंगर

About reporter

Check Also

भगवान गणेश के विधिवत पूजन अर्चन के साथ हुआ 173 पूर्वी विधानसभा चुनावी कार्यालय का उद्घाटन

लखनऊ। भगवान गणेश की विधिवत पूजा अर्चना के साथ लखनऊ पूर्वी विधानसभा चुनाव कार्यालय का ...