Breaking News

इमरान खान की कुर्सी पर लटकी तलवार, पाक के सूचना मंत्री का दावा-“पीएम की हत्या की साजिश रची गई है”

पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान की सरकार का गिरना लगभग तय है. कई गठबंधन के सहयोगी सरकार का साथ छोड़ विपक्ष के पाले में चले गए हैं.

विपक्ष का दावा है कि अविश्वास प्रस्ताव का सामना करने के लिए सत्ताधारी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) पार्टी के पास पर्याप्त बहुमत नहीं है. विपक्ष ने साफ कहा है कि इमरान खान को इस्तीफा  देकर ही सम्मानजनक विदाई मिल सकती है.

पहले सरकार के गिराने के पीछे की वजह विदेशी साजिश को बताया गया था. अब पाकिस्तान के सूचना मंत्री फवाद चौधरी ने एक और बड़ा दावा कर दिया है. चौधरी ने शुक्रवार को ट्वीट करते हुए बताया, ‘सुरक्षा एजेंसियों ने बताया है कि प्रधानमंत्री इमरान खान की हत्या की साजिश रची गई है. इन खबरों के बाद सरकार के फैसले के बाद प्रधानमंत्री की सुरक्षा कड़ी कर दी गई है.’

इससे पहले हफ्ते की शुरुआत में पीटीआई नेता फैजल वावदा ने भी ऐसा ही दावा किया था. उन्होंने कहा था कि प्रधानमंत्री ने ‘देश को बेचने’ से इनकार कर दिया है, इसलिए उनकी हत्या की साजिश रची जा रही है. 

वावदा ने कहा कि प्रधानमंत्री की जिंदगी को खतरा है लेकिन जब उनसे पूछा गया कि क्या चिट्ठी में प्रधानमंत्री की हत्या की कथित साजिश के बारे में बताया गया है, तो वो टालमटोल करते दिखे. उन्होंने यह भी कहा कि प्रधानमंत्री को कई बार कहा गया था कि 27 मार्च की रैली में उनके मंच के आगे बुलेटप्रूफ ग्लास लगाने की जरूरत है.

About News Room lko

Check Also

पाकिस्तानियों की शर्मनाक हरकत, अरबी प्रिंट वाले कपड़े पहनने पर महिला को घेरा और फिर…

पाकिस्तान से आए दिन कोई न कोई ऐसी खबर सामने आ जाती है, जो वहां ...