Breaking News

साथ खाई जीने मरने की कसमें, प्रेमी हुआ घर से फरार 55 घंटे से धरने पर बैठी प्रेमिका

धनबाद के राजगंज थाना क्षेत्र स्थित महेशपुर बस्ती में एक 20 वर्षीय युवती पिछले 50 घंटो से भी अधिक समय से अपने कथित प्रेमी के घर दरवाजे पर धरने पर बैठी है। युवती यहां अपनी दादी और अपने कुछ जानने वालों के साथ आई है। वहीं युवती का कथित प्रेमी घर से फरार बताया जा रहा है।

केजरीवाल ने उपराज्यपाल पर साधा निशाना कहा- राजनीति छोड़कर कानून व्यवस्था पर ध्यान दीजिए

युवती ने बताया कि महेशपुर निवासी उत्तम पटेल से उसकी पहली मुलाकात 4 साल पहले एसएसएलएनटी महिला महाविद्यालय के समीप हुई थी। इसके बाद उन दोनों में प्रेम परवान चढ़ा और दोनों एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें भी खाई। लेकिन जब युवती ने युवक से शादी की इच्छा जाहिर की तो युवक बहाने बनाने लगा। इतना ही नही युवक ने युवती का फोन नंबर भी ब्लॉक कर दिया। जिससे आहत होकर युवती उसके घर के दरवाजे पर धरने पर बैठ गई।

वहीं युवती को अपने दरवाजे पर धरने पर बैठा देख एक ओर जहां उत्तम अपने घर से फरार हो गया है। वहीं प्रेमी के घर वालों ने अब तक एक बार भी घर का दरवाजा खोल कर धरने पर बैठी युवती से बात करने की जहमत नहीं उठाई है। दूसरी ओर इस कड़ाके की ठंड में खुले आसमान के नीचे अपने प्रेमी को पाने के लिए दिन-रात धरने पर बैठी युवती को आस पास के लोगों द्वारा ठंड से बचने के लिए कंबल और अलाव की व्यवस्था की गई है। साथ ही मामले की जानकारी राजगंज थाना की भी दी गई है।

About News Room lko

Check Also

बच्चों में ‘अंतर’ रखने में कारगर है ‘अंतरा’, हर साल बढ़ रही अंतरा लगवाने वालों की संख्या

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें • गर्भनिरोधक के अस्थाई साधनों में बन रहा ...