टी20 मैच: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच 5वां मैच आज, टॉस के समय अधिक मौसम बिगड़ने की आशंका

भारत और साउथ अफ्रीका  के बीच रविवार को बेंगलुरु में 5वां और फाइनल टी20 मैच खेला जाएगा. दोनों के बीच सीरीज 2-2 से बराबरी है ऐसे में बेंगलुरु में आयोजित होने वाले इस मुकाबले को जीतने वाली टीम सीरीज अपने नाम करेगी. टीम इंडिया ने दिल्ली और कटक में खेले गए शुरुआती दो टी20 मैच गंवाए थे

दोनों ही टीमें आखिरी मैच में जीत हासिल कर सीरीज पर कब्जा जमाने के लिए जोर आजमाइश करेगी.लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल और तेज गेंदबाज हर्षल पटेल ने विशाखापत्तनम में क्रमश: तीन और चार विकेट झटके. जबकि राजकोट में आवेश खान की सूझबूझ की मदद से अफ्रीका को 87 रन पर टीम ने आलआउट कर दिया.सीरीज के शुरुआती 2 मैच मेहमान टीम साउथ अफ्रीका ने जीता था. इसके बाद ऋषभ पंत की अगुआई में टीम इंडिया ने पलटवार किया और तीसरा और चौथा मैच जीतकर सीरीज में बराबरी कर ली.

मुकाबला शाम 7 बजे शुरू होगा. इस समय मौसम और अधिक बिगड़ने की आशंका है. एक्यूवेदर के अनुसार बेंगलुरु में रविवार शाम 7 बजे के करीब 51 प्रतिशत बारिश की आशंका है. ऐसे में मुकाबला शुरू होने में देरी हो सकती है. मेजबान टीम इस बात से काफी उत्साहित होगी कि उसका गेंदबाजी आक्रमण काफी शानदार रहा.

About News Room lko

Check Also

विंबलडन के मिश्रित युगल सेमीफाइनल में किया सानिया-पाविच की जोड़ी ने प्रवेश

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें भारत की स्टार टेनिस खिलाड़ी सानिया मिर्जा और ...