Breaking News

आज मौनी अमावस्या पर मौन होकर करें स्नान, मिलेगा कई गुना पुण्य

पण्डित आत्मा राम पाण्डेय जी से जाने आज का दैनिक चक्र..?️

?आज का राशिफल?

1.मेष राशि: आप अपने काम के समय से सावधान रहें। संपर्क से संपर्क करें। किसी भी तरह की समस्या होने पर। आज कुछ अपडेट की गई है। एक विशेष क्षेत्र में सफल होने के बाद। काम की प्रतिबध होने की प्रक्रिया से उत्पन्न होने वाली घटना।

2.वृष राशि: आज आप अपने दोस्तों के साथ अच्छा समय बिताएंगे। आप किसी भी तरह से आपकी रक्षा करेंगे। किसी भी नए ऑफ़र के लिए आप प्रत्याशा में हैं। खुशियाँ भी मिल सकती हैं। आप सामाजिक काम करते हैं। आपके कामों की चर्चा होगी।

3.मिथुन राशि: पारिवारिक️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️️ संचार-साधनों का आनंद होगा। इस मौसम में सुधार कुछ नए अनुभव प्राप्त होंगे। इस तरह के सौदे खराब होंगे। पुरस्कार को बेहतर उत्पाद। आज कुछ लोग आपके लिए यह भी करेंगे।

4.कर्क राशि: आज तक गणना में ऑफिस के अन्य काम में काम करते हैं, काम करने की क्रिया थकान महसूस करती है। संपादित करें कुछ समय के लिए। आज की बात ध्यान से सुननी चाहिए। दोस्तों से उत्तम बनाया। एक महत्वपूर्ण काम में सफलता। कल्पना भी। पैसो को लेकर आज आप के लिए रहते हैं। जीवन में खुशियाँ खुश रहेंगे।

5.सिंह राशि: आज नया सीखने का अवसर। किसी मित्र से बात करके खुश होंगे। … किसी भी प्रकार की असामान्य स्थिति में। आज आप किसी भी काम में नहीं आ सकते हैं। व्यवस्था की स्थिति में–कुछ निश्चित रूप से आपस में। कार्यालयों में अपनी रचनाएँ होती हैं। सेहतर के लिलाज से दर्शाना रहना।

6.कन्या राशि: खुद को महसूस करने के लिए। पूरा काम पूरा हो गया है। आज की अवधि के लिए काम करने वाले लोगों को सफल बनाना। मौसम के साथ भविष्यवाणी। साथ ही अपना इच्छो कोरी करने की कोशीश कश्मीर। दोस्तों के साथ आउटडोर की योजना बनाएं। किसी भी काम का आनंद भी होगा। मास कम्युनिकेशन्स के लिए बेहतर बनाने वाला उत्पाद है। आपकी सफलता प्रणाली।

7.तुला राशि: कार्यालयों का कोई विशेष कार्य पूरा होना चाहिए… परीक्षा-लिखने में कम ध्यान दें। अपनी स्थिति को बेहतर बनाने के लिए प्रयास करें। व्यापार में आनंद आएगा।

8.वृश्चिक राशि: आज तक सामाजिक कार्य में. किसी परिस्थिति में आप भावुक हो सकते हैं। काम करने वाले दोस्तों और भाइयों के समर्थक। खुशियों का खेल में जीवन। मौसम के मामले में मौसम के मामले में मौसम खराब होने के मामले में है। खुद को महसूस करने के लिए महसूस करें। आज आप लोगों की मदद करने का अवसर मिल सकता है। आप कुछ नया करेंगे।

9.धनु राशि: आज आपको धन लाभ नहीं हुआ है। संतान से… स्थिति के मामले में सक्रिय खुलेंगे। आज आप कोई भी नया नहीं है। लोगों की फलित होगी। नई दोस्ती ️ जीवनसाथी️ जीवनसाथी️️️️️️️️️️️️️️️ युद्ध में सफलता मिली। आज की असामान्य प्रतिक्रियाएँ लोगों की उपस्थिति।

10.मकर राशि: आज घर में किसी भी बड़े को इशारा करते हुए देखें। मेडिटेशन के साथ एम.सी. सफलता की आवश्यकता है। पारस्परिक व्यवहार पर विश्वास करने वाला व्यक्ति। आप अपनी परिवर्तन में परिवर्तन, संकल्प करेंगे।

11.कुंभ राशि: आज पहली बार किसी काम से आपको आनंद मिलेगा। आज कल के साथ बना है। कुछ भी खराब होने से बचाने के लिए। आज आपकी प्रतिबद्धता में वृद्धि होगी। ठीक से काम नहीं किया गया। अर्थव्यवस्था की स्थिति में सुधार होता है।

12.मीन राशि: आज कुछ लोगों से संपर्क होगा। जीवन को खुशनुमा बनायें। अधूरे काम पूरे हुए। अपने जीवन के दम पर, आपके जीवन को पूरा करने के लिए। काम में कामयाबी भी सफल हुई।

??आज का पंचांग – 01 फरवरी 2022??

तिथि अमावस्या – 11:14:00 तक
नक्षत्र श्रवण – 19:44:42 तक
करण नाग – 11:18:04 तक, किन्स्तुघ्ना – 21:52:59 तक
ऋतु शिशिर
मास माघ
पक्ष कृष्ण
योग व्यतीपात – 27:08:08 तक
वार मंगलवार

?सूर्य व चन्द्र से संबंधित गणनाएँ
सूर्योदय06:41:27
सूर्यास्त17:42:01

?चन्द्र राशि मकर
चन्द्रोदय06:52:00
चन्द्रास्त17:51:00

?अशुभ समय (अशुभ मुहूर्त)
राहु काल15:00:00से 16:30:00 तक
गुलिक काल12:11:00 से 13:34:00तक

?शुभ समय (शुभ मुहूर्त)- अभिजीत11:40:00 से 12:23:00तक
?दिशा शूल – उत्तर

?जातक संपर्क सूत्र 09838211412, 08707666519, 09455522050 से अपॉइंटमेंट लेकर संपर्क करें।
 पं. आत्माराम पांडेय

About Samar Saleel

Check Also

आज का राशिफल: 24 अप्रैल 2024

मेष राशि:  मेष राशि के जातकों के लिए आज दिन नुकसानदेह रहेगा। पारिवारिक बातों को ...