Breaking News

औरैया : पुलिस ने चोरी का ट्रक मय माल किया बरामद, अभियुक्त गिरफ्तार

औरैया। जिले के थाना बेला पुलिस ने चोरी किये गये 50 लाख रूपए कीमत की बादाम गिरी व जीरा लदे ट्रक को बरामद करने के साथ अभियुक्त हेल्पर को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है। अपर पुलिस अधीक्षक शिष्यपाल सिंह ने मंगलवार को यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया शुक्रवार को बादाम गिरी व जीरा लादकर एक ट्रक जयपुर से लखनऊ, प्रयागराज व बनारस के लिए चला था।

उक्त ट्रक का चालक राजेश निवासी धामपुर चंदौली शनिवार को मैनपुरी जनपद ग्राम मीठेपुर में ट्रक रोक कर नित्यक्रिया के लिए चला गया तभी ट्रक में मौजूद बेला क्षेत्र के ग्राम जरावन निवासी हेल्पर सलामत अली उर्फ इलू मय माल के ट्रक को लेकर फरार हो गया। ट्रक का चालक राजेश ने रविवार को इसकी शिकायत थाना बेला में दर्ज कराई थी। जिसके बाद पुलिस ने सक्रियता दिखाते हुए मुखबिर की सूचना पर जरावन के पास रायपुर मोड़ पर आवश्यक घेराबंदी कर अभियुक्त हेल्पर सलामत अली को गिरफ्तार कर लिया और उसकी निशानदेही पर जरावन-रायपुर के निर्जन स्थान से ट्रक को बरामद कर लिया।

गिरफ्तार अभियुक्त ने पूछतांछ में बताया कि नियत खराब हो जाने के कारण वह माय माल के ट्रक को लेकर भाग आया था और माल की विक्री हेतु ग्राहक को खोज रहा था। पुलिस ने बताया कि कन्टेनर ट्रक के साथ 415 कट्टों में 207.5 कुन्तल बादाम, 50 कट्टों में 15 कुन्तल काली मिर्च, 50 कट्टों में 15 कुन्तल जीरा व पांच गत्तों में 50 किलो केसर बरामद की गयी है। बताया कि गिरफ्तार अभियुक्त को जेल भेज दिया गया है।

रिपोर्ट-शिव प्रताप सिंह सेंगर

About Samar Saleel

Check Also

अखिलेश-डिंपल दोनों ने उपचुनाव से शुरू की सियासी पारी, पति-पत्नी के नाम है अनोखा रिकॉर्ड

कन्नौज: अब तक 16 बार लोकसभा चुनाव की गवाह रही इत्रनगरी दो बार उपचुनाव की ...