Breaking News

लॉन्च से पहले ही पॉपुलर हुई Tata की माइक्रो एसयूवी Punch, इंटीरियर पर डाले एक नजर

टाटा मोटर्स की माइक्रो एसयूवी Punch लॉन्च से पहले ही काफी ज्यादा पॉपुलर हो गई है. आए दिन इसकी नई-नई जानकारियां सामने आ रही हैं. हाल ही में इसे डीलरशिप्स पर स्पॉट किया गया था. वहीं अब इसके इंटीरियर की डिटेल्स सामने आई है.

कंपनी ने जो टीजर रिलीज किया था उसके मुताबिक Tata Punch में सेमी-डिजिटल इंस्ट्रूमेंट क्लस्टर जैसे टाटा अल्ट्रॉज और टाटा सफारी जैसे कई शानदार फीचर्स देखने को मिलेंगे.

अगर सेफ्टी फीचर्स की बात करें तो टाटा पंच में डुअल फ्रंट एयरबैग, इलेक्ट्रॉनिक ब्रेकफोर्स डिस्ट्रीब्यूशन (EBD) के साथ एंटी लॉक ब्रेकिंग सिस्टम (ABS), स्टैबिलिटी कंट्रोल, ISOFIX चाइल्डसीट माउंट्स, हाइट एड्जेस्टेबल सीट बेल्ट, ड्राइविंग और टेरेन मोड्स मिलेंगे.

Tata Punch में 5-स्पीड मैनुअल के साथ 1.2 लीटर पेट्रोल वाला सिर्फ एक ही इंजन ऑप्शन मिलेगा. ये इंजन अल्ट्रोज़ और टियागो में भी यूज किया गया है. जबकि ड्राइव मोड के ड्राइविंग के एक्सपीरिएंस को बेहतर बनाते हैं.

मानाज रहा है कि कंपनी टाटा पंच को साल के आखिर में लॉन्च कर सकती है. पंच ग्राहकों के लिए एक दिलचस्प विकल्प हो सकती है. वहीं हुंडई की माइक्रो एसयूवी कैस्पर भी कुछ दिनों पहले सामने आई थी.

About News Room lko

Check Also

शुरुआती झटकों के बाद बाजार में हरियाली लौटी; सेंसेक्स 486 अंक चढ़ा, निफ्टी 22550 के पार

घरेलू शेयर बाजार में गुरुवार को शुरुआती झटकों के बाजवूद दमदार क्लोजिंग हुई। लगातार पांचवें ...