Breaking News

विशाल ददलानी की आवाज में “दो और दो प्यार” का तीसरा गाना TaRaTaRaTa आया सामने

म्यूजिकल मैजिक के लिए हो जाइये तैयार “दो और दो प्यार” का तीसरा गाना अब रिलीज़ हो चूका है एनर्जेटिक विशाल ददलानी द्वारा गाया गया यह ट्रैक एकएक गुदगुदाते हुए प्यार की तरह है जिसे आप रोक नहीं सकते। #TaRaTaRaTa इस गाने को सुभाजीत मुखर्जी ने संगीतबद्ध किया है और त्रिना मुखर्जी ने लिखा है। यह गाना आपको तुरंत गुनगुनाने पर मजबूर कर देगा।

पूजा एंटरटेनमेंट की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां एक सप्ताहांत सिनेमाई रोमांच, जिसे मिस नहीं करना चाहिए

विशाल ददलानी की आवाज में "दो और दो प्यार" का तीसरा गाना TaRaTaRaTa आया सामने

“दो और दो प्यार” सिर्फ कोई फिल्म नहीं है; यह प्रतिभा की संपूर्ण सिम्फनी के साथ एक पूर्ण विकसित म्यूजिकल एक्सट्रावगांजा है! अरमान मलिक, अनन्या बिड़ला, लकी अली, व्हेन चाय मेट टोस्ट, लॉस्ट स्टोरीज़ और द लोकल ट्रेन ने इस फिल्म के साउंडट्रैक को बहुत ही खास बना दिया है जिसे आप मिस नहीं करना चाहेंगे। जज़्बाती है दिल, तू है कहाँ से लेकर अब, #TaRaTaRaTa तक, यह फिल्म हर किसी के लिए कुछ न कुछ पेश करती है।

बड़े मियां छोटे मियां में अपने बेहतरीन एक्शन से अक्षय कुमार गेम में टॉप पर 

शानदार शीर्षा गुहा ठाकुरता द्वारा निर्देशित और अप्लॉज एंटरटेनमेंट और एलिप्सिस एंटरटेनमेंट की पावरहाउस जोड़ी द्वारा प्रस्तुत, “दो और दो प्यार” भावनाओं की एक रोलरकोस्टर सवारी का वादा करता है। अपनी मनोरम कहानी और मंत्रमुग्ध कर देने वाली धुनों के साथ, यह एक अविस्मरणीय अनुभव के लिए एकदम सही नुस्खा है। “दो और दो प्यार” की दुनिया में डूबने के लिए तैयार हो जाइये तैयार।

About Samar Saleel

Check Also

कैम्पा कोला का नया कैंपेन लॉन्च, कोका कोला और पेप्सी को मिलेगी कड़ी टक्कर

• गर्मियों में कोक और पेप्सी को टक्कर देनें को तैयार है रिलायंस का कैम्पा ...