Breaking News

TATA Sky अपने यूजर्स को दे रही हैं ये फ्री सर्विस, जानने के लिए क्लिक

डीटीएच कंपनी TATA Sky के यूजर्स के लिए एक बड़ी खुशखबरी है। बता दें की यह कंपनी यूजर्स को दो महीने की फ्री सर्विस ऑफर कर रही है। कंपनी ने कहा है कि वह लॉन्ग टर्म सब्सक्रिप्शन प्लान लेने पर दो महीने की फ्री सर्विस देगी।

ऑफर को सभी यूजर ऐक्टिवेट करा सकते हैं, लेकिन इसके लिए कंपनी की कुछ शर्तें भी हैं। टाटा स्काई की दो महीने की फ्री सर्विस लेने के लिए यूजर्स को एक साथ 12 महीने का रिचार्ज कराना होगा। रिचार्ज होने के दो दिन के अंदर कंपनी यूजर के अकाउंट में एक महीने का कैशबैक और सात दिनों के लिए दूसरे महीने का कैशबैक क्रेडिट कर दिया जाएगा।

यह ऑफर 30 जून 2020 तक लाइव है। कंपनी के इस ऑफर का फायदा उठाने के लिए यूजर्स को सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से अपना टाटा स्काई अकउंट रिचार्ज कराना होगा। यूजर्स को इस ऑफर के बारे में आसानी से पता चले इसके लिए भी टाटा स्काई ने खास व्यवस्था की है।

जिन यूजर्स को 12 महीने के रिचार्ज की कीमत के बारे में नहीं पता है, उन यूजर्स को इसकी जानकारी छोटा रिचार्ज अमाउंट एंटर करने पर मिल जाएगी। अगर कोई यूजर 200 रुपये का रिचार्ज अमाउंट एंटर करता है, तो एलिजिबल यूजर्स पॉप-अप के जरिए 12 महीने की रिचार्ज अमाउंट और ऑफर के बारे में पता दिया जाता है।

अगर कोई यूजर इस ऑफर को ऐक्टिवेट कराना चाहता है, तो प्रोसीड टू रिचार्ज बटन पर क्लिक करके सिटी बैंक के क्रेडिट या डेबिट कार्ड से पेमेंट करना होगा।

कंपनी इस ऑफर को कुछ शर्तों के साथ उपलब्ध करा रही है। जो यूजर के पास पहले से ही टाटा-स्काई का लॉन्ग टर्म सब्सक्रिप्शन है, उन्हें कंपनी ने सिटी बैंक कैशबैक ऑफर से बाहर रखा है।

About Aditya Jaiswal

Check Also

कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ कार्रवाई, ऑनलाइन तरीके से नए ग्राहक जोड़ने और क्रेडिट कार्ड जारी करने पर रोक

बैंकिंग क्षेत्र के नियामक भारतीय रिजर्व बैंक ने कोटक महिंद्रा बैंक के खिलाफ बड़ी कार्रवाई ...