Breaking News

Ind Vs Eng: तीन स्पिनर्स के साथ इंग्लैंड के खिलाफ उतरेगी टीम इंडिया, जानिए प्लेइंग 11

चेन्नई में टीम इंडिया और इंग्लैंड के बीज सीरीज का पहला मैच चेन्नई में होने वाला है. चेन्नई की पिच स्लो रहती है और यहां पर इंग्लिश कंडिशंस नहीं होती है. ऐसे में टीम इंडिया तीन स्पिनर्स के साथ मैदान पर उतरने वाली है. इस विकेट पर तेज गेंदबाजों को ज्यादा मदद नहीं मिलने वाली है तो टीम इंडिया का पूरा दारोमदार स्पिनर्स पर होने वाला है.

रिपोर्ट्स के अनुसार आर अश्विन, कुलदीप यादन टीम इंडिया की पहली दो पसंद है लेकिन वॉशिंगटन सुंदर और अक्षर पटेल में से किसको मौका मिलता है ये सवाल अब बड़ा बनते जा रहा है. हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ इंग्लैंड की सीरीज हुई थी और इंग्लिश बल्लेबाजों को खासी परेशना स्पिन गेंदबाजों के खिलाफ हुई थी. ज्यादा चांस सुंदर का खेलने का लग रहा है क्योंकि वॉशिंगटन सुंदर ने ऑस्ट्रेलिया में शानदार प्रदर्शन किया था. सुंदर के पास बल्लेबाजी और गेंदबाजी दोनों का हुनर है जिसके कारण उन्हें चेन्नई में पहला मौका मिल सकता है.

Loading...

टेस्ट सीरीज का पहला मैच 5 फरवरी से चेन्नई में खेला जाएगा जबकि दूसरी मुकाबला भी चेन्नई में 13 से 17 फरवरी के बीच होने वाला है. टेस्ट सीरीज का तीसरा टेस्ट मैच 24 से 28 फरवरी के बीच होने वाला है जो अहमदाबाद यानी दुनिया के सबसे बड़े क्रिकेट स्टेडियम में होने वाला है. ये मैच डे नाइट होने वाला है. इसके अलावा सीरीज का चौथा मैच भी अहमदाबाद में होगा जो 4 से 8 मार्च के बीच होगा. इसके बाद टी-20 और वनडे सीरीज होने वाली है.

चेन्नई टेस्ट के लिए संभावित टीम इंडिया: शुभमन गिल, रोहित शर्मा, चेतेश्वर पुजारा, विराट कोहली (कप्तान), अजिंक्य रहाणे, ऋषभ पंत, आर अश्विन, वॉशिंगटन सुंदर, कुलदीप यादव, जसप्रीत बुमराह, इशांत शर्मा और जसप्रीत बुमराह

Loading...

About Ankit Singh

Check Also

IND Vs ENG: आखिरी टेस्ट से पहले इंग्लैंड को लगा तगड़ा झटका, एक और खिलाड़ी स्वदेश वापस लौटा

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें इंडिया के खिलाफ खेली जा रही चार टेस्ट ...

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *