Breaking News

टी20 वर्ल्ड कप: पाकिस्तान के खिलाफ इस दिन टीम इंडिया खेलेगी पहला मैच लेकिन आई ये बुरी खबर !

आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप का आगाज हो चुका है और टीम इंडिया अपना पहला मुकाबला 24 अक्टूबर को पाकिस्तान के खिलाफ खेलेगी। इससे पहले टीम इंडिया ने सोमवार को इंग्लैंड के खिलाफ प्रैक्टिस मैच खेला, जिसमें विराट एंड कंपनी ने सात विकेट से जीत दर्ज की। भारत ने भले ही जीत दर्ज की हो, लेकिन पूर्व क्रिकेटर पार्थिव पटेल ने दो ऐसे एरिया बताए हैं, जिसने टीम इंडिया की चिंता बढ़ा दी है।

पार्थिव का मानना है कि बिना गेंदबाजी के हार्दिक का प्लेइंग XI में बने रहना थोड़ा मुश्किल है और पाकिस्तान के खिलाफ विराट कोहली प्लेइंग XI में शार्दुल ठाकुर के साथ उतर सकते हैं। मैच के दौरान हुए इंटरव्यू में पार्थिव पटेल ने कहा, ‘मुझे नहीं लगता कि पहले कुछ मैचों में हार्दिक गेंदबाजी करेंगे, विराट ने महज पांच गेंदबाजों का इस्तेमाल किया। मैं भुवनेश्वर कुमार को लेकर चिंतित हूं, वह वैसी ही लय में दिखे, जैसी कि आईपीएल के दौरान थे, जहां उन्होंने महज छह विकेट लिए। हम अगले मैच में शार्दुल को देख सकते हैं। यह कॉम्बिनेशन हम शायद देख सकते हैं।’

हार्दिक ने भले ही गेंदबाजी नहीं की लेकिन बैटिंग के दौरान 10 गेंद पर नॉटआउट 12 रन बनाए। भारत ने 19 ओवर में तीन विकेट पर 192 रन बनाकर मैच जीता। ऋषभ पंत ने छक्के के साथ टीम इंडिया को जीत दिलाई। राहुल ने 51 और इशान किशन ने 70 रनों की पारी खेली।

About News Room lko

Check Also

हम्पी महिला कैंडिडेट्स शतरंज में दूसरे स्थान पर रहीं, टाईब्रेकर में चीनी खिलाड़ी को हराया

भारतीय ग्रैंडमास्टर कोनेरू हम्पी ने संयुक्त रूप से शीर्ष पर काबिज चीन की टी लेइ ...