Breaking News

जल जीवन सर्वेक्षण में शामिल यूपी के 5 जिलों कि टीमें होंगी सम्मानित

• जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने यूपी को मिली बड़ी उपलब्धि पर किया एलान

• ग्रामीण इलाकों के हर घर जल पहुंचाने के महाभियान को जन आंदोलन बनाने में जुटी प्रदेश सरकार

• जल शक्ति मंत्री ने फील्ड पर काम कर रही संस्थाओं को पारदर्शिता और गुणवत्ता के साथ तेजी से लक्ष्य पूरा करने का किया आह्वान

लखनऊ। राष्ट्रीय स्तर पर जल जीवन मिशन के सर्वेक्षण में शामिल शाहजहांपुर, बुलंदशहर, बरेली, मिर्जापुर और बदायूं कि टीमें सम्मानित कि जाएंगी। यूपी के पांच जिलों को मिली उपलब्धि को जल शक्ति विभाग बड़ी धूमधाम से मनाएगा। जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने रविवार को बयान जारी करते हुए सर्वे कि एस्पीरेंट श्रेणी में चुने गए यूपी के जिलों कि पूरी टीम को सम्मानित करने का एलान किया है।

जल शक्ति मंत्री स्वतंत्र देव सिंह ने एक माह में 25 फीसदी नल कनेक्शन देने की कैटगिरी में यूपी के 5 जिलों के शामिल होने पर पूरी टीम को बधाई दी है। उन्होंने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी जी के मार्गदर्शन और मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ जी के कुशल मार्गदर्शन में उत्तर प्रदेश निरंतर विकास के पथ पर आगे बढ़ रहा है। ग्रामीण इलाकों के हर घर जल पहुंचाने के मोदी जी के महाभियान को जन आंदोलन बनाने में उत्तर प्रदेश सरकार का एक-एक व्यक्ति जुटा हुआ है।

पूरे #नमामि_गंगे और ग्रामीण जलापूर्ति विभाग कि टीम बधाई कि पात्र है। उन्होंने विभाग के अधिकारियों और कर्मचारियों के साथ ही फील्ड पर काम कर रही संस्थाओं को पारदर्शिता और गुणवत्ता के साथ तेजी से लक्ष्य पूरा करने का आह्वान किया है।

जल शक्ति मंत्री ने शाहजहांपुर, बुलंदशहर, बरेली, मिर्जापुर और बदायूं कि पूरी टीम को सम्मानित करने का भी एलान किया है। उन्होंने कहा कि बेहतर प्रदर्शन कर रहीं जिलों कि टीम को कार्यक्रम आयोजित कर सम्मानित किया जायेगा।

गौरतलब है कि #जल_जीवन_मिशन राज्यों में प्रगति के विभिन्न मापदंडों के आधार पर सर्वे रिपोर्ट जारी कर रही है। अभी तक अलग- अलग महीनों में केंद्रीय जल शक्ति मिशन के सर्वे में उत्तर प्रदेश कि स्थिति लगातार मजबूत हुई है। अलग- अलग कैटगिरी में यूपी के जिले प्रगति कर रहे हैं।

About Samar Saleel

Check Also

छुप छुप कर मिलने वाले प्रेमी युगल को ग्रामीणों ने पकड़ा, करवाई शादी

🔊 खबर सुनने के लिए क्लिक करें रायबरेली। आम के बाग में चोरी छिपे मिल ...